आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

16 मार्च 2011

सी बी आई पर फिर आरोप

सी बी आई पर फिर आरोप लगने ने लगे हें राजस्थान में पिछले दिनों भाजपा के शासन में दरिया फर्जी ऍन काउंटर मामले में हाल ही में चार पुलिसकर्मी पकड़े गये हें और इस वजह से एक इंस्पेक्टर निसार को जब कल पुलिस रिमांड दिया जाने लगा तो उसने आरोप लगाया के अगर मुझे रिमांड पर भेजा तो सी बी आई मुझे मर डालेगी .
अदालत में आरोपियों के वकील और परिजनों ने यह कहकर सनसनी फेला दी के सी बी आई निसार आरोपी पर दबाव बना रही हे के वोह सरकारी गवाह बन जाये और पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा सिंधिया विधायक राजेन्द्र सिंह राठोड सहित कुछ भाजपा नेताओं और अधिकारीयों के इस मामले में नाम ले दे बस फिर शुर हो गयी राजनीती अब देखते  के इस मामले में क्या नतीजा निकलता हे लेकिन फिलहाल तो अदालत ने पत्रावली पर पर्याप्त सबूत मानते हुए सी बी आई की बात सही मणि हे और आरोपियों को एक दिन का और रिमांड दिया हे कुल मिलाकर अब खुद को बचाने और दूसरों को फंसाने के नाम पर सी बी आई पर आरोप प्र्यारोप लगने लगे हें और राजनीति तेज़ हो गयी हे . अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...