आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

12 मार्च 2011

थोमस फिर सरकार को मुसीबत में डालेंगे

कोंग्रेस सरकार द्वारा बहुत बढ़ी गलती कर देश को भ्रष्टाचार की आग में डाल देने के बाद जब सुप्रीम कोर्ट ने इस गलती को सुधार तो कोंग्रेस ने सदन में माफ़ी मांगी लेकिन थोमस जिसके लियें कंग्रेस नेअपना सब कुछ दाव पर लगाया अब वोह कोंग्रेस की इज्जत दाव पर लगाने के इरादे रख रहे हें .
थोमस केन्द्रीय सतर्कता  आयुक्त के पद पर किस तरह से नियुक्त हुए इसका   भांडा फुट चुका हे  और थोमस के मामले में सुप्रीम कोर्ट ने मर्यादाओं को ध्यान में रखते हुए काफी खरी खोटी सुनाई हे लेकिन इन सब के बावजूद भी थोमस अपनी जिद पर अड़े हें वोह इस फेसले के खिलाफ अब संवेधानिक पीठ में अपील करना चाहते हें और उनका सरकार पर दबाव हे के यह अपील सरकार पेश करे वरना फिर वोह खुद ही इस अपील को पेश करेंगे अब देखिये ना फजीहत पर फजीहत पर अड़े हें थोमस जी लेकिन उन्हें कोन समझाये . अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...