आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

12 मार्च 2011

हसन अली की भारत में बल्ले बल्ले

भारत में अगर नेताओं के साथ मिलकर घोटाले करो और फिर उन नेताओं के खिलाफ सबूत रखो तो गारंटी हे के  देश के साथ बहुत कुछ लुट्ट्स मचाने के बाद भी आप का कुछ नहीं बिगड़ेगा . 
हसन अली विश्व का सबसे बड़ा घोडा व्यापारी या यूँ कहिये घोड़े की रेस वाला सटोरिया या यूँ कहिये देश के नेताओं और अधिकारीयों के काले धन का संरक्षक हे और आज देश का उस पर अरबों रूपये का टेक्स बाक़ी हे भारत सरकार प्रवर्तन निदेशालय और सरकार के सभी विभाग यह जानते हें के हसन अली देश का सबसे बढ़ा चोर हे सुप्रीम कोर्ट ने हसन अली के खिलाफ कार्यवाही का हुक्म दिया उसकी ताकत और नेताओं अधिकारीयों की उसपर महरबानी का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता हे के हसन अली को रस्मन गिरफ्तार तो क्या गया लेकिन पत्रावली में उसके खिलाफ सबूत अख्त्ते नहीं किये गये हसन अली ने डंके की चोट पर चेतावनी दी के दम हे तो उसके खिलाफ सबूत पेश करने अदालत सबूतों का इन्तिज़ार करती रही अवसर दिए लेकिन हसन अली मास्टर माइंड के खिलाफ कोई सबूत कोई साक्ष्य पेश नहीं की गयी और नतीजन उसकी जमानत का धक्का आज देश को सहना पढ़ा हे अगर सरकार अरबों रूपये के टेक्स चोरों के खिलाफ कोई कार्यवाही नहीं करती हे तो सोच लो के सरकार गरीबों की कितनी हितेषी और कालाबाजारियों की कितनी दुश्मन हे . अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

1 टिप्पणी:

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...