आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

02 मार्च 2011

महंगाई कंट्रोल का मोदी फार्मूला क्या लागू हो सकेगा

देश में बढ़ रही महंगाई को रोकने के लियें गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी ने महंगाई कंट्रोल फार्मूला सुझाया हे लेकिन कोंग्रेस सरकार इस फार्मूले पर कब और केसे योजना तय्यार करेगी देखने की बात हे ।
ताज्जुब हे जिस मोदी को कोंग्रेस नफरत की निगाह से देखती आई हे उसी मोदी ने गुजरात को पुनर्स्थापित और विकसित , खुशहाल कर खुद को इतना बुलंद कर लिया के कोंग्रेस को खुद मोदी को महंगाई कंट्रोल समिति का अध्यक्ष बना कर सुझाव देने के लियें कहा । मोदी पीछे नही हटे और उन्होंने देश में महंगाई कम करने का सटीक फार्मूला सुझा दिया उनके फार्मूले में वायदा व्यापार को खत्म करना प्रमुख शामिल हे दुसरा जमाखोरों के खिलाफ सख्त कार्यवाही का सुझाव हे तीसरा क्रषि उपजों पर अंकुश का फार्मूला हे ,मोदी ने देश में महंगाई कम करने के तीनों फार्मूले व्यवहारिक और आवश्यक सुझाए हें लेकिन अफ़सोस यह सब कोंग्रेस के फाइनेंसर बने हें अब कोंग्रेस इनके खिलाफ केसे कार्यवाही कर सकेगी यह देखने की बात हे ।
मोदी ने अपने फार्मूले में देश की महंगाई कम करने और सटोरियों जमाखोरों को सबक देने के लियें जो सुझाव दिए हें इसके लियें उन्हें बधाई पुरे देश को मोदी फोर्मुले को जल्द अज जल्द देश में लागु करने का दबाव बनाना चाहिए ताकि मुनाफाखोरों को सबक मिल सके और देश में अमन सुकून हो सके । अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...