आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

12 मार्च 2011

पति और जेठ ने अबला को मार डाला

राजस्थान के झालावाड जिले के भवानीमंडी के गाँव भागपुरा में एक पति ने उसके भाई के साथ मिलकर पत्नी की निर्मम हत्या कर दी और उसके दोनों पाँव काट कर चांदी के पायजेब ले गये .
राजस्थान में झालावाड जिला पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा की विपक्ष की नेता वसुंधरा सिंधिया का इलाका हे लेकिन कोंग्रेस के इस शासन काल में महिलाओं के प्रति जो अपराध बढ़े हें उनका थमने का नाम ही नहीं हे , महिला गुड्डी भाई ने विवाहित पुरुष राजाराम से विवाह किया यानि नाते बेठी और कुछ दिनों से इसकी अपने पति से अनबन चल रही थी गुड्डी बाई कल अपनी मान के साथ गाँव में जा रही थी के अचानक गुड्डी बाई के पति और उसके जेठ ने कुछ लोगों के साथ मिलकर उन्हें घेर लिया और कुल्हाड़ी से हमला बोल दिया गुड्डी बाई तो भाग गयी लेकिन पति और जेठ ने गुड्डी बाई को घेर कर कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ वार किये जिससे उसकी घटना स्थल पर ही मोत हो गयी निर्दयता की हद यह रही के इन दोनों भाइयों ने गुड्डी बाई के पाँव में पहनी गयी चांदी की पाय्ज़ेबों को उतारने के लियें कोशिश की और असफल रहने पर कुल्हाड़ी से दोनों पाँव ट्क्नों तक काटे और पायजेब लेकर फरार हो गये , राजस्थान की यह लोमहर्षक घटना देख कर चश्मदीद अब तक सहमे हुए तो हें लेकिन गवाह देने को कोई तय्यार नहीं हे ऐसी हे महिलाओं के शासन में महिला दिवस के कुच्छ दिनों बाद महिलाओं की सुरक्षा का हाल . अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...