आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

03 मार्च 2011

मुसीबत में भी गद्दाफी दहाड़ा

लीबिया के राष्ट्रपति कर्नल गद्दाफी जनाक्रोश से जूझ रहे हें जनता उनका तख्ता पलटने के कगार पर हे और तेल के कुओं पर कब्जा करने वाले अमेरिका ब्रिटेन की जुबां लीबिया अपर कब्जा करने के लियें लपलपाने लगी हे वोह अब अपनी ताकत के बल पर मोका देख कर लीबिया पर कब्जा करने के लियें प्रयासरत हे ।
कर्नल गद्दाफी को एक तरफ तो लीबिया की जनता से निपटना पढ़ रहा हे दूसरी तरफ उसे लगातार धमकियां मिल रही हे के ब्रिटेन और अमेरिका हमला कर देंगे बस कर्नल गद्दाफी को यह स्वीकार नहीं हे उसने इन बिगड़ी परिस्थितयों में भी अमेरिका और ब्रिटेन को चेतावनी दी हे के वोह अपनी ओकात में रहे और ट्रेस पास नहीं करे गद्दाफी ने गीदड़ भबकी ही सही लेकिन अमेरिका और ब्रिटेन को ललकार तो दी हे इससे लगता हे के उसमें कमसेकम राजा के तो गुण हें ............................ । अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...