आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

27 मार्च 2011

नशा शराब में ही होता हे .....

एक फिल में एक गीतकार ने कहा था के नशा शराब में होता तो नाचती बोतल लेकिन एक शराबी हरीश मालव ने यह साबित कर दिया हे के शराब में नशा ही होता हे और नशा इंसान को खुशियों को खत्म कर तकलीफों में पहुंचा देता हे .
कोटा में  मध्य प्रदेश के एक अधिकारी के पुत्र और दवा फेक्ट्री में कार्यरत एक कर्मचारी हरीश मालव ने नयापुरा थाना इलाके में एक टूरिस्ट बंगलो में बेठ कर शराब पी और फिर वोह आपे से बाहर हो गया वहां झगड़ा शुरू किया पुलिस आई पुलिस के साथ मारपीट और धक्का मुक्की की गयी , पुलिस शराब के नशे में धुत्त इन जनाब को थाणे ले गयी लेकिन थाने में तो इन जनाब का नशा और बढ़ गया वोह एडिशनल एस पी और थानाधिकारी से बोले जानते नहीं हो में डिप्टी सी एम हूँ सबकी वर्दी उतरवा दूंगा थानाधिकारी ने उन्हें समझाने की कोशिश की तो बस इन जनाब ने थानाधिकारी के गाल पर थप्पड़ और मुक्के जड़ दिए बस पुलिसिया डंडा उठा ओर जनाब का नशा गायब अब यह जनाब जो कल डिप्टी सी एम थे आज नशा उतरने के बाद पुलिस कर्मियों के हाथ पैर जोड़ रहे हें माफ़ी मांग रहे हें लेकिन यह जनाब घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती हे और पुलिस ने इन्हें गिरफ्तार कर लिया हे जो आज जेल की हवा खायेंगे तो जनाब ऐसा ही नशा होता हे थोड़ी सी शराब में ............अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...