आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

27 मार्च 2011

दो हजार रूपये में टोपर बनते हें राजस्थान में

 जी हाँ दोस्तों बात सुनने में चाहे अजीब सी लगे लेकिन राजस्थान बोर्ड की दसवीं और बारहवीं की परीक्षा में टोपर बनने के लियें सवाई माधोपुर के लोगों ने अजब रास्ता निकाला हे वोह दो हजार रूपये देकर कोपी के बंडल की सील खोलते हें और किताबों से टीप कर प्रश्न हल करते हें लेकिन अब इस मामले में यहाँ  १३ लोग जेल में हें .
सवाईमाधोपुर में इस तरह की शिकायत आने पर देनिक भास्कर के कुछ संवाददाताओं ने खबर की तस्दीक की और मामला गम्भीरता भरा होने से इसकी सुचना पुलिस अधीक्षक अंशुमन भोमिया को दी , पुलिस ने चरों तरफ से घेर कर जब छापा मारा तो वहां सो से भी अधिक बच्चे और कर्मचारी इस गोरखधंधे में लग रहे थे पुलिस ने तुरंत १३ लोगों को गिरफ्तार किया काफी लोग भागने में सफल हो गये पुलिस ने कोपी के बंडल , सील लगाने के नकली सामान ,डोरी, चपड़ी और पासबुक किताबें भी बरामद की हे , पूंछताछ में पता चला हे के यह लोग सील शुदा कोपियों की सील खोलते थे और कोपियों में छात्र को बुलाकर प्रश्न करवाते थे बाद में फिर सील कर दिया करते थे और इस तरह से यह छात्र बोर्ड में टोपर हो जाते थे . पुलिस ने इस मामले मेनन १३ लोगों को पकड़ा हे लेकिन अभी बढ़ा भंडाफोड़ और होना हे  . ऐसा हे राजस्थान का निजाम यह तो पकड़े गये गुलफाम वरना कई और जगह हो रहे होंगे ऐसे काम ........... . अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...