आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

19 मार्च 2011

फेस बुक से जुड़े आग के अंगारे

दोस्तों आप माने या ना माने होली के रंग ही अजीब होते हे जो दूर होते महीनों से वोह दिल के करीब होते हें अगर बिछड़ता हे कोई तो वोह कोई रंग नहीं सिर्फ बेरंग आंसू होते हें और इसी धमाल के साथ बुरा ना मानों होली के नारे के बाद पेश हे आपके सामने अख्तर खान अकेला की फेसबुक से जुड़े कुछ अंगारों की आग ................
अरुण चतुर्वेदी ....राजस्थान में भाजपा फिर से आ रही हे लेकिन सन्गठन के पदाधिकारी की लिस्ट पूरी नहीं हो रही हे ....इन्द्रेश कुमार जी ..बुरे फंसे अजमेर बाबा के श्राप में ... ओम कृष्ण बिरला ...जनता की सेवा ही मुझे मेवा देती हे ....भवानी सिंह राजावत ......आने वाले कल में फिर हीरो बनूंगा ..... प्रताप सिंह सिंघवी ...में तो भगत हूँ वसुंधरा देवी का ...... .महेश विजयवर्गीय .... कितना ही पीछे छोड़ दो सिद्धांत नहीं छोडूंगा ...... प्रमोद माहेश्वरी ..... कोटा को प्रतिभाएं देता रहूंगा .... अनिल दासवानी ....यह दांत का दर्द भी अजीब होता हे ...संगीता माहेश्वरी ...फिर समर केम्प आ रहे हें .......कुंती मेवाडा .....घर पर मेवाडा जी से पुन्छुंगी .....अतुल कनक ......कोटा का लाडला हूँ इसलियें कोटा में चिराग रोशन करता हूँ ......धीरज गुप्ता तेज .......लो बंद कर लिया कोटा प्रेस क्लब फिर मुट्ठी में ......प्रद्युम्न शर्मा ...... जननायक का महानायक हूँ .... आशीष जेन ....कुछ तो लेखन में गर्मी हे ......अशोक चक्रधर ...... आजकल भास्कर में भी देखने को रोज़ मिल जाता हूँ ... अरविन्द सिसोदिया ....सोनिया को बदल कर ही दम लूंगा .......राजेश त्रिपाठी ....ओपरेशन खबर हे अस्पताल की .....जय प्रकाश सिंह ..... इस बार फिर पत्रिका पुरस्कार जीतूंगा..........सुनील माथुर ........ हरफन मोला पत्रकार हूँ ...........अली सोहराब .....सुचना का अधिकार दिलवाकर रहूंगा....अनिल भारद्वाज ...शरीर लुधियाना में दिल कोटा में हे ...........नीरज गुप्ता .......में आपकी हर बात का साक्षी हूँ .....गजेंदर जी व्यास ..मुझ से क्या छुपा हे यारों ...सेफ खान ....टोंक को सर पर उठा रखा हें ....मुमताज़ उर्फ़ व्क्कास ...एक आदमी दो नाम सब असली एक चीज़ नकली बताओ क्या .....अभिषेक मलेठी ...........सब के दिलों में रहता हूँ .....भारत तिवारी ....भारत मेरा महान हे ...धरमेंदर सोनी ... में वोह धरमेंदर नहीं ......जाग्दिश गुप्ता ..बी एस ऍन एल का हीरो हूँ .....इमरान खान ....अब मेरी भी शादी की बारी हे .आनन्द पाटनी ...अभी तो पार्षद हूँ कल का कोटा का भविष्य बन जाउंगा ....संजय सेन ......यद् उनकी कभी कभी आती हे .... पंकज झा ...मुझे सब ही तो पढ़ते हें .....शायर अशोक ..बहतरीन शायर हूँ .....अख्तर खान उदयपुरी .....झीलों की नगरी के प्रेस क्लब को जीत लिया हे .... हाजी शरीफ पठान ....में झूंठ नहीं बोलता कसाटा आइस क्रीम पहुंचा दूंगा ......विवेक नंदवाना ...आदर्श वकालत हे ...शोभराज प्रभाकर ......खूब देख रहा हूँ में .....म्र्युन्जय कुमार ..मेरा लिखा सब पढ़ते हें .....सबा हिजाब ...हिजाब ही तो हे जो सब कुछ हे .....तन्हा अजमेरी ...मेरी शायरी के सब शोकिन हें ....वन्दना राग ...मेरा भी अपना राग हे ....अशोक पांडे ....मेरी भी आवाज़ सुनो ...अशोक पुनमिया ...में भी कुछ लिख रहा हूँ जो सबसे बहतर हे ....प्रवीन अधिवक्ता .हे कोई वकालत का काम ...आबिद सुरती ...जिसको सलाह चाहिए तय्यार हूँ ....आमिर पठान .. पापा जब से पार्षद बने हें मेरे बारे में सोचते ही नहीं ..एडवोकेट जगदीश सोनी ...कानून का डंडा चलेगा ....आसिफ अली हाश्मी ........... खुबसूरत चेहरा खुबसूरत  ....भागीरथ आकोदिया ,......मानवाधिकार भी कुछ चीज़ हे यारों ......बीना जेन ........किसकी कुंडली देखना हे .........बिपाशा बासु ...मुझे बचाओ ....भवानी जोशी ...मेरी तो सब जगह चलती हे ....इंजिनियर आर ऍन अग्रवाल .कोई पुल मिलन का फिर बनाना हे ..फेंकू हिन्दुस्तानी ....हे कोई मुझ से बढ़ी फेंक नहीं ना ..... डॉक्टर गजेंदर सिसोदिया ...कोटा के स्वस्तय को सुधरने की कोशिशों में जुटा  हूँ .....डॉक्टर अनिल गुप्ता ....इलाज चाहिए ....डॉक्टर सलमान .... हर दिल अज़ीज़ हूँ ...गोविन्द हान्क्ला ....कविता सुनोगे ....इन्दर मोहन हनी ..जो मुझ से टकराएगा चूर चूर हो जाएगा ....गुरमीत बग्गा ......अच्छी जगह लग गया हूँ ....कमला गुप्ता ...एक अच्छा कवि हूँ .....डोक्टर इकबाल ........ हड्डी पसली जुडवा लो ...डोक्टर सरदाना .......लाइलाज बीमारी का मानवीयता से इलाज करता हूँ ........संजय जायसवाल ..गरीबों का भी मुफ्त इलाज होता हे ..........मोंटो खान ...उदयपुर के अख्तर खान का शरारती फोटू छापा था ......यशस्वी गोतम ..मेरे इलाज का यश हे ....योगेश जोशी ...................प्रेस क्लब का टीम मेनेजर जिंदाबाद .................. दोस्तों मेरे और भी फेस बुक भाई बहन हें जिनके लियें अगला अनक आ रहा हे .. अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

2 टिप्‍पणियां:

  1. रंगों के पावन पर्व होली के शुभ अवसर पर आपको और आपके परिवारजनों को हार्दिक शुभकामनाएं और बधाई ...

    जवाब देंहटाएं
  2. भाई सही अंगारे दिखाए .... शुक्रिया
    बुरा ना मानो होली है

    जवाब देंहटाएं

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...