आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

22 फ़रवरी 2011

हिंदी ब्लोगर फ़ोरम स्वागतम स्वागतम स्वागतम ,,,,,

जी हाँ दोस्तों डोक्टर अनवर जमाल का कमाल ही कहा जाएगा जो उन्होंने एक नई सोच के तहत वर्तमान परिस्थितियों में सभी ब्लोगर भाईयों को नई दिशा नई सोच देने के मकसद से गंगा जमना संस्क्रती को सींचने के लियें हिंदी ब्लोगर्स फ़ोरम का गठन कर उसे इंटरनेट से परिचित कराया , परिचित कहें या फिर इंटरनेट की दुनिया में लोगों को सबकी खबर दे सबकी खबर ले के उद्देश्य से एक सार्थक ब्लॉग दिया जिससे अब लोग धीरे धीरे जुड़ने लगे हें । डोक्टर अनवर जमाल ने इस कोशिश में बहन रश्मि प्रभा को मुख्य निरीक्षिका बनाया हे ज्ब्क्ली मुझे और बहन शालिनी को कानूनी सलाहकार बनाया हे हम इसका स्वागत करते हें ।

[OgAAAOhEfaFfJqsYSXZwKmn2yGCruoLz1_BYD3JyfBvqOvAQ_phmIly6K7nXAt4JEupzKPzYONjra3W4UDB3-q_ntekAm1T1UFC5joYhBU8OytIITyH1sLoRr-Ub.jpg]

रश्मि प्रभा (मुख्य निरीक्षिका -HBFI)

अख्तर खान अकेला (कानूनी सलाहकार-HBFI)

[shalini+kaushik+badshah.jpg]

शालिनी कौशिक (कानूनी सलाहकार-HBFI) हिंदी ब्लोगर फ़ोरम सभी भाइयों और बहनों का स्वागत करता हे और जेसा के भाई डोक्टर अनवर जमाल का स्वभाव हे सभी को प्यार दो सभी से प्यार लो न

काहू से दोस्ती रखो ना कहू से बेर रखो इसी तर्ज़ पर इस ब्लॉग की ब्लोगिंग चल रही हे कहने को डोक्टर अनवर जमाल इस ब्लॉग फ़ोरम के लियें अकेले ही निकले थे लेकिन उनके इस ब्लॉग में १३ फरवरी को पहली पोस्ट बहन रश्मि प्रभा जी की आई और पहली पोस्ट फिर एक युग का इन्तिज़ार कृष्ण भगवान के चरित्र पर ऐसी पोस्ट साबित हुई के लोगों के दिल और दिमाग पर छा गयी बस डोक्टर अनवर जमाल जो उत्तर प्रदेश में रहकर अपने साथियों के साथ ब्लोगिंग की दुनिया में सेवा कार्य कर रहे हें लोगों को एक दुसरे से मिलाने एक दुसरे परिचित कराने के काम में जुटे हें वोह ऋषियों के चरित्र को आदर्श चरित्र मानते हें इसीलियें आजा एक ब्लॉग तपस्वी की तरह ब्लोगिंग सेवा में लगे हें उनको इस कार्य के लिए धन्यवाद ।

इस ब्लोगिंग दुनिया में लोग चाहे जो सोचते हों चाहे जो गुटबाजी रखते हों लेकिन यह सच हे के हम एक हें हमारी सोच एक हे और हम किसी भी तरह से कुछ भी लिखें हम एक दुसरे को पसंद करें या नहीं करें लेकिन प्यार तो हमें करना ही पढ़ेगा और विनम्रता एक दुसरे के लियें प्यार बढाती हे दोस्तों हमें मिलजुलकर जी हाँ सभी को मिलजुलकर ब्लोगिंग की इस दुनिया को चोथे स्तम्भ से बढ़ा स्तम्भ साबित करना हे और आज वोह वक्त आने लगा हे इस ब्लोगिंग दुनिया में एक साल में मेने भी बहुत उतर चड़ाव और झगड़े देखे हें लेकिन जो प्यार और सद्भाव एक दुसरे की मदद करने का स्वभाव इस दुनिया में देखने को मिला हे उसके आगे छोटे मोटे झगड़े इस ब्लॉग परिवार का प्यार और बढ़ा देते हें ।

हिंदी ब्लॉग फ़ोरम में मुश्फिक सुलतान,हकीम युनुस खान,मुकेश कुमार सिन्हा ,रश्मि जी प्रभा,डायर,शावेज़ मलिक,सुरेन्द्र जी , शिखा कोशिक,पुष्पेन्द्र पालीवाल,हरीश सिंह ,पूजा जी, तारकेश्वरी गिरी जी ,सलीम खान ,सफत आलम ,डोक्टर अनवर जमाल ,डोक्टर अशोक पामिस्ट ,शालिनी कोशिक,यशवंत माथुर ,रोशी, अहसास की परतें,दिलबाग , इंजीनियर सत्यम शिवम , सहित कई ब्लोगर भाई बहन जुड़ गये हें ।

हाथों में अंगारे लियें में सोच रहा था

कोई मुझे अंगारों की तासीर बताये

शायद ब्लोगिंग की दुनिया इसी का नाम हे हो सकता हे कुछ लोग खफा हो हो सकता हे कुछ लोग खफा नहीं हो लेकिन जो भी हो हें तो सब मेरे ब्लोगर भाई इस लियें स्वागतम स्वागतम । अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...