आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

25 फ़रवरी 2011

कलेक्टर के निजी सचिव की कार चोरी

जी हाँ दोस्तों चोर किसी प्रभावी आदमी को देखता नहीं हे वोह तो चोरी की जाने वाली वस्त को देखता हे और इसी लियें एक कार चोर ने कल कलेक्टर के निजी सचिव अरुण लोकवाणी की एक कार को चोरी कर ली वोह तो कलेक्टर के निजी सचिव थे जो कल कार चोरी होते ही थाने में रिपोर्ट दर्ज हो गयी वरना इस रिपोर्ट के लियें काफी वक्त तक तो थाने के चक्कर ही काटना पढ़ते ।
दादाबाड़ी थाने के इलाके सी ऐ डी के पास एक शादी समारोह से जब अरुण लोकवाणी अपने परिवार के साथ निकले और कार जहां खड़ी थी वहां पहुंचे तो उनके तोते उढ गये वोह और उनके पुत्र कार को ढूंढते रहे लेकिन लाख प्रयास के बाद भी जब कार नहीं मिली तो मजबूरी मेंथाना दादाबाड़ी में अज्ञात चोर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराना पढ़ी अब देखना हे के कोटा पुलिस कलेक्टर साहब की कार केसे ढूंढ़ कर अपना दामन साफ़ साबित करती हे । अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...