आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

25 फ़रवरी 2011

ममता की रेलमपेल

रेल मंत्री ममता बनर्जी का बजट पश्चिमी बंगाल के आगामी चुनावों को पूर्णतय समर्पित हे वोह छाहती हें के रेल बजट की साख बना कर वोह इस रेल से बंगाल में रेलम पेल कर सत्ता हतिया लें इस कम में कोंग्रेस भी उनकी मददगार बनी हे ।
कीचड़ में कमल खिलता हे यह बात सही हे लेकिन दुर्गन्ध मारता अगर कीचड़ हो तो उसमे कमल भी सड जाता हे व्र्त्नाब नेब एक चुनाव चिन्ह तो सड ही गया हे लेकिन ममता कोंग्रेस की गठबंधन सरकार जो भ्रस्ताचार और लूट से सनी हे उस सरकार की हिस्सेदार हे और कानून की जुबान में कहें तो देश की जनता के लियें अपराधिक षड्यंत्र की वोह भी अभियुक्त हें ऐसे में इन आरोपों के साथ चाहे कितना ही साफ दमन लेकर ममता रेल बजट की वाहवाही के साथ बंगाल के चुनाव मैदान में जाएं तो भी उनके सामने गम्भीर चुनोतियाँ हे ममता कोंग्रेस को अपनी बैसाखी बनाना चाह रही हे लेकिन लगता हे के वोह आत्म हत्या कर रही हे अगर ममता को इन हालातो में बंगाल के चुनाव में खुद को स्थापित करना हे तो उन्हें सरकार से किनारा करना होगा तब कहीं ममता की रेल में बंगाल की सरकार की रेलम पेल होगी वरना यह जनता हे सब जानती हे ........... । अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...