आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

18 फ़रवरी 2011

नेतिकता और भाजपा

हाल ही में भाजपा के राजस्थान प्रदश अध्यक्ष कोटा से रामगंज मंडी जा रहे थे कोटा प्रवास के दोरान उन्होंने राजस्थान के गृह मंत्री शान्तिकुमार धारीवाल के लियें कहा के कारतूस प्रकरण के बाद उन्हें नेतिकता के नाम पर इस्तीफा दे देना चाहिए ।
दोस्तों भाजपा के नेता के मुख से यह चुटकुला हंसी का र्स्गुला आपको केसा लगा यह तो में नहीं कह सकता लेकिन में अपनी हंसी नहीं दबा सका अरे भाई अरुण जी खुद जरा अपने गिरेबान में तो झांको दो साल में विधानसभा में विपक्ष का नेता नहीं दुसरे येदियुरप्पा की सीना जोरी टू जी स्पेक्ट्रम में अरुण शोरी , नरेंद्र मोदी और ना जाने क्या क्या अभी हाल ही में सुशिल मोदी बिहार के उप मुख्यमंत्री का मामला देख लो क्या उनमें नेतिकता नहीं हे और अगर उनमें नेतिकता नहीं हे तो फिर उन्हें पार्टी से क्यूँ नहीं निकाला हे जनाब धारीवाला गृह मन्त्री की सद्भाविक भूल हे और कानून इस मामले में उनके खिलाफ नहीं हे उन्हें विधि सम्मत प्रक्रिया से आरोप मुखत किया गया हे लेकिन यह सब तो अब तक अपराध से सने पढ़े हें उन्हें किसी भी संस्था ने क्लीन चीत नहीं दी हे तो ऐसे में उनकी नेतिकता कहां हे और फिर जनाब आप भी तो इसी पार्टी में हें आपकी नेतिकता कहां हे आप तो पार्टी के केवट हे आपके दम पर राजस्थान में पार्टी बुलंदियों पर हे फिर ऐसी छोटी बात कमसे कम आप जेसे भले और विकास की बात करने वाले रचनात्मक सोच वाले नेता के मुंह से तो अच्छी नहीं लगती । अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...