आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

18 फ़रवरी 2011

कोटा कलेक्टर को स्काउट सम्मान

कोटा कलेक्टर जी एल गुप्ता को राजस्थान में स्काउट सम्मान के लियें चयनित किया गया हे राजस्थान में स्काउट भावना को बढ़ावा देने के लियें उन्हें यह सम्मान दिया जा रहा हे ।
राजस्थान के राज्यपाल कोटा कलेक्टर को शीघ्र ही जयपुर में यह सम्मान देंगे कोटा कलेक्टर ने पिछले दिनों कोटा में भी कर्मचारियों के साथ निजी पारिवारिक मामलों में सहयोगात्मक रुख अपना कर अपने स्काउट स्वभाव का अपरिचय भी दिया हे अभी हाल ही में कोटा में कर्मचारियों के रामगंज्मंदी में खेल कूद हुए इनकी भूमिका वहन मित्रवत सहयोगी की रही इतना ही नहीं कुछ दिनों पूर्व कोटा कलेक्ट्रेट में कार्यालय अधीक्षक श्री भास्कर के परिवार के सदस्य एक सडक दुर्घटना में घायल हो गये उनके इलाज के लियें सभी परेशान थे लेकिन कोटा कलेक्टर जी एल गुप्ता ने खुद को कलेक्ट्रेट परिवार का मुखिया होने का फर्ज़ निभाया और खुद ने निजी अस्पताल में भिजवा कर उन्हें भर्ती कराया और अब वोह लगातार फोलोअप कर रहे हें तो जिस कलेक्टर के मन में अपने साथी कर्मचारियों के मन में सेवा भाव तो फिर इसी भाव को तो स्काउट भाव कहते हें और इसीलियें कोटा कलेक्टर को इस चयन पर बधाई सलाम ............ । अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...