आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

11 फ़रवरी 2011

शादी में व्यस्त तो लगी लिफाफों की चपत

दोस्तों कोटा में घोड़े वाले बाबा के पास टिलेश्वर महादेव में एक शादी समारोह में लोग आश्रीवाद के रूप में लिफाफों में प्यार बाँट रहे थे और एक कोई था जो इन लिफाफों पर नजर रख कर इन्हें उढ़ाने की फ़िराक में था और वोह कामयाब भी हो गया किसी ने इस समारोह से करीब सत्तर हजार के लिफ़ाफ़े चोरी कर लिए ।
कल दादाबाड़ी थाना इलाके में एक विवाह समारोह में सेकड़ों लोगों की चहल पहल कुछ छोटे बढ़े वी आई पी स्वागत सत्कार का कार्यक्रम , हल्का संगीत और अचानक दुल्हे की मां की हाहाकार पर्स कहां गया पर्स कहां गया चारों तरफ माहोल में खामोशी सब की एक दुसरे पर नजर और बेग की तलाश जारी छोटे बच्चे से लेकर बढ़े सभी संदिग्ध चारों तरफ जेसे समारोह रुक गया हो सब मूर्ति और जड़ हो गये हो ऐसा खामोश माहोल सभी शर्मिंदा फिर दुल्हे के पिता का एलान कोई बात नहीं पर्स गुमता हे तो गम जाने दो हम तो विवाह स्वागत समारोह एन्जॉय करते हें फिर वही माहोल लेकिन दुल्हे ;हे की मां की बेचेनी पर्स की तलाश स्वागत समारोह में दिए गये लिफाफों का अवलोकन अंदाजा साठ हजार का माल गायब मित्रों की सलाह और फिर पुलिस में रिपोर्ट अब चोर की तलाश जारी हे लेकिन एक बात तो समझ में आई हे कोटा में लिफाफों से भरा बेग,पर्स चोरी होने का यह पहला मामला नहीं हे यहाँ अक्सर ऐसी घटनाएँ होती रहती हे कमसे कम अब इन घटनाओं से तो सीख लेकर आगे खुद को कुछ लोग लुटने से बचा लें तो अच्छा हे । अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...