आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

11 फ़रवरी 2011

राजा ने तीन हजार करोड़ में पचास हजार करोड़ का बाजा बजाया

देश के प्रधानमन्त्री मनमोहन सिंह के नियन्त्रण में कार्य कर रहे पूर्व संचार मंत्री ऐ राजा ने केवल खुद के खजाने में तीन हजार करोड़ रूपये कमाने के लियें देश को कमसे कम पचास हजार करोड़ का चूना लगा दिया हे ।
देश में टू जी स्पेक्ट्रम घोटाला प्रधानमन्त्री का इस घोटाले से इंकार देश के वरिष्ठ वकील और कोंग्रेस के संकट मोचक केन्द्रीय मंत्री कपिल सिब्बल घोटाले के आरोपों को झूंठ का पुलंदा बताते हें लेकिन जब पोल खुलती हे तो इस मामले को उठाने वाले सुब्रमन्यम स्वामी को मनाया जाता हे प्रधानमन्त्री जी को बचाया जाता हे और काफी लम्बे वक्त बाद सी बी आई से मुकदमा दर्ज करवाकर राजा जी को गिरफ्तार किया जाता हे रजा जी से पता चला हे के उन्होंने खुद के लियें तो तीन हजार करोड़ रूपये कमाए और देश के देश की गरीब जनता के पचास हजार करोड़ गवाए , प्रधानमन्त्री जी जो मंत्रिमंडल के प्रधान संरक्षक रहे हें इन जनाब ने भी बहती गंगा में हाथ धोये और मामला साफ़ अब खुद को वोह बेदाग़ साबित करने में लगे हें काले धन की सूचि उनके पास हे इसलियें भाजपा और दुसरे विपक्ष के लोग उनसे ब्लेक मेल हो रहे हें और वोह हे के मजे कर रहे हें । अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...