आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

09 फ़रवरी 2011

मायावती की मायावी जूतियाँ

राजनीति के गलियारों में इन दिनों मायावती की जूतियों की चर्चा ज़ोरों पर चल रही हे मायावती की जुती एक उप अधीक्षक स्तर के पुलिस अधिकारी को साफ़ करते देख एक मिडिया कर्मी ने फोटो खेंचा और फिर इसका इश्यु बना दिया ।
सब जानते के मायावती हो चाहे सोनिया जी हों चाहे जो कोई भी हो मंत्री ,नेता, कार्यकर्ता उनके लियें क्या क्या करते हें और अधिकारी अपने पदों पर बने रहने के लियें क्या क्या करते हें , लेकिन मिडिया जी ने इसको जब इश्यु बनाया तो उन्हें पता नही था के आखिर उनकी नोकरी सम्पादक की इस हद तक की चमचागिरी से जिंदा हे कुल मिलाकर सिद्धांत चुप हें और चमचागिरी हर जगह हावी हे इसीलियें अधिकारी ने मायावती की मायावी जुतिया साफ़ की और उनका आशीर्वाद प्राप्त कर लिया ।
राजस्थान का इतिहास हे के यहाँ स्वर्गीय हरिदेव जोशी पूर्व मुख्यमंत्री के कार्यकाल में जब जय गढ़ का जयपुर में खजाना निकला था तब स्वर्गीय इंदिरा जी के पुत्र संजय गाँधी की यात्रा के दोरान जब उनकी जूतियों की जरूरत पढ़ी तब खुद हरिदेव जोशी जी ने अपने एक हाथ से जूतियाँ उठा कर खुद के कुरते से जुतिया साफ़ कर दी थी और तब कहीं उनका मुख्य मंत्री का पद बचा रह सका था आज भी मंत्री नेता जब भी किसी कार्यक्रम में जुटे उतार कर खाना खाते हें या मंच पर बैठते हें तो उनकी जूतों की रखवाली के लियें एक टीम तय्यार होकर बचाए रखने के लियें आपस में झगड़ा करती रहती हे । अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...