आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

09 फ़रवरी 2011

वक्फ मंत्री सच बोले तो मीडिया डोले

राजस्थान में वक्फ मंत्री अमीन खान बीकानेर से विधायक हें और पाली जिले के प्रभारी मंत्री हें कल कार्यकर्ता सम्मेलन के दोरान उन्होंने अपने वरिष्ठ लोगों की सेवा करने की कार्यकर्ताओं को सीख देते हुए जब महा महीम राष्ट्रपति का उदाहरण दिया तो मिडिया के पेट में दर्द हो गया और विरोध स्वर मुखर कर दिए लेकिन सच को मिड्या नहीं बदल सकता ।
कल पाली में कोंग्रेस कार्यकर्ताओं के सम्मेलन के दोरान मंत्री अमीन खान ने कहा के कार्यकर्ताओं को अपने वरिष्ट लोगों के प्रति समर्पित होना चाहिए पार्टी नीतियों पर चलना चाहिए तभी वोह सर्वोच्च पद पर पहुंच सकते हें अमीन खान ने उदाहरण देते हुए कहा के हमारी स्वर्गीय नेता श्रीमती इंदिरा जी जब चुनाव हार गयी थी उस हालत में भी श्रीमती प्रतिभा पाटिल ने उनके घर में रसोई का काम कर बर्तन मांझे और सेवा की और आज वोह पहले राजस्थान की राज्यपाल बनी फिर देश के सर्वोच्च पद पर बेठी हें उनके इस कथन पर कार्यकर्ताओं ने जम कर तालियाँ बजाई लेकिन मिडिया के कुछ लोगों को अमीन खान की बातें निजी कारणों से पसंद नहीं आ रही थीं और वोह उनके भाषण में बुराइयां ढूंढ़ रहे थे नतीजन मीडिया ने इस खबर का उल्टा प्रचार किया और अमीन खान को ब्लेकमेल करने की साज़िश रची लेकिन मीडिया को शायद पता नहीं सच यही हे चमचागिरी और चापलूसी समर्पण से ही लोग तरक्की कर रहे हें और इसी लियें उन्होंने कर्य्क्र्तोआओन् को भी सीख दी थी मिडिया का येह रोल शर्मनाक माना जा रहा हे । अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...