आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

01 फ़रवरी 2011

शराब की मटकी में ८१ लाख

जी हाँ दोस्तों कहते हें राजस्थान बीमारू राज्य हे यहाँ गरीबी हे लेकिन यहाँ तेनत अधिअक्रियों के लोक्रों में करोड़ों रूपये मिलते हें तो शराब के तस्करों की मटकियों में छुपे लाखों रूपये बरामद होते हें ।
जोधपुर में पिछले दिनों मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के गृह जिले में शराब माफियाओं की तस्करी के चलते शराब दुखान्तिका हुई दर्जनों लोगों की म़ोत हुई और अब जांच चल रही हे पुलिस ने वहां एक तस्कर कालूराम को गिरफ्तार किया हे उसके घर से लाखो रूपये और सोना बरामद करने के बाद पुईस ने जब उसकी सुचना पर रिश्तेदार के घर में मटके में छुपा कर रखे नोटों को तलाश की किया तो मटके में ८१ लाख रूपये देख कर पुलिस चकित रह गयी कहने को तो पुलिस की यह बहुत बढ़ी उपलब्धी हे लेकिन राजस्थान में कई अधिकारीयों,व्यापारियों ,नेताओं ने अपने आने रिश्तेदारों के यहाँ गुप्त स्थानों पर आज भी करोड़ों करोड़ रूपये छुपा रखे हें अब बताओ यह राजस्थान जहां की धरती मटकी और लोकर करोड़ों लाखों रूपये उगल रहे हें तो फिर यहाँ की आर्थिक स्थिति की कमजोरी के पीछे किस की लापरवाही हे । अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

1 टिप्पणी:

  1. अभी हाल ही में उदयपुर जाने का मौका मिला। वहां दारू दुकानें आठ बजे रात ही बंद हो जाती हैं। एक कहावत वहां सुनने मिलीकि आठ बजे तक बास आफिस में जीने नहीं देता और आठ बजे के बाद गहलौत पीने नहीं देता।
    अख्‍तर भाई आपने जो खबर दी उससे तस्‍वीर का दूसरा पहलू भी सामने आता है।

    जवाब देंहटाएं

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...