आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

09 फ़रवरी 2011

थानेदार जी को गिरफ्तार करने के आदेश

राजस्थान हाईकोर्ट जयपुर खंड पीठ ने एक थानेदार जी द्वारा वक्त पर अदालत में डायरी पेश नही करने के मामले में उन्हें गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश करने के आदेश दिए हें अब दूसरों को भगाने वाले यह थानेदार जी खुद भागे भागे फिर रहे हें ।
झुंझुनू जिले के मलसीसर थाना इलाके में एक प्रकरण के दोरान सुवाई हाईकोर्ट जयपुर बेंच पहुंची हाईकोर्ट जज आदरणीय भगवती प्रसाद जी ने प्रकरण की सुनवाई के लियें डायरी तलब की लेकिन थानेदार जी तो धनेदार जी थे इसलियें थानेदार चोथ मल जी जाखड ने हाईकोर्ट के आदेशो पर ध्यान नहीं दिया और डायरी न्यायालय में नहीं पहुंचाई उलटे पत्रावली में भी फेर बदल किया बस हाईकोर्ट तो हाईकोर्ट हे थानेदार जी की चोरी पकड़ी गयी और हाईकोर्ट ने झुझुनू पुलिस अधीक्षक को आदेश दे डाला के मलसीसर के थाना धिकारी को गिरफ्तार करो और हाईकोर्ट के समक्ष पेश करों अब थानेदार जी भाग रहे हें और पुलिस अधिक्षक जी पशोपेश में हें के इस आदेश की पालना की करें । अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...