हमें चाहने वाले मित्र

24 फ़रवरी 2011

राजस्थान के चिकित्सा राज्य मंत्री की आँखों में मिर्चिया

राजस्थान के चिकित्सा मंत्री डोक्टर राजकुमार की आँखों में कल उनके विरोधियों ने म्रिचियाँ झोंक दिन झुंझुनू पुलिस ने इस मामले में कल आधा दर्जन लोगों को गिरफ्तार किया हे इसके पहले चिकित्सा राज्य मंत्री का अजमेर के चिकित्सकों ने गिरेबान पकड़ लिया था ।
राजस्थान के चिकित्सा राज्य मंत्री डोक्टर राजकुमार आम तोर पर चर्चा में रहते हें वोह किसी न किसी विवाद में फंसे ही रहते हें कल झुंझुनू के पहलगढ़ में एक निजी विवाह समारोह में डोक्टर राकुमार मंत्री जी अपने समर्थक और स्टाफ के साथ अपने चुनाव क्षेत्र में लोगों से मिल रहे थे के अचानक शोर शराबा हुआ और कुछ लोगों ने राजकुमार की आँखों में मिर्चियाँ झोंक दी मंत्री जी एक पल तो अंधे से हो गये और उनकी सुरक्षा में लगे कर्मचारी हक्के बक्के रह गये वोह कुछ समझ पते इसके पहले तो लोग भाग चुके थे पहले तो मंत्री जी ने मामला दबाना चाह लेकिन जब बात सार्वजनिक हो तो छुपती नही इसलियें बात बिगडती देख कर मंत्री जी के सुरक्षा कर्मी ने इस मामले में थाने में रिपोर्ट लिख कर दी और फिर कुछ नो जवानों को गिरफ्तार किया अब पुलिस को एक सरपंच सहित कुछ और नोजवानों की तलाश हे ।
राजस्थान में मंत्रियों के साथ बदसलूकी की पहली घटना नहीं हे यह यहाँ आम घटना हो गयी हे कारण साफ़ हे के मंत्री कार्यकर्ताओं और जनता से दूर होकर केवल दलालों से घिर गये हें और हर मंत्री के खिलाफ जनता और खुद उनकी पार्टी के कार्यकर्ताओं में खतरनाक गुस्सा हे यह मिर्ची हमला इसी गुस्से का नतीजा थी । अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...