हमें चाहने वाले मित्र

24 फ़रवरी 2011

कोटा पुलिस चोकी में पुलिस कर्मी की हत्या

गृह मंत्री राजस्थान सरकार शान्ति कुमार धारीवाल के गृह जिले के उद्ध्योग नगर थाना इलाके की मुख्य मार्ग पर स्थित एक चोकी बोरखेडा में घुस कर सरे राह एक सिपाही की निर्मम हत्या कर दी गयी और लोगों को पता भी नहीं चला बाद में सम्भावनाओं के आधार पर गवाह तलाश कर मुकदमा दर्ज किया गया हे ।
घटना के मुताबिक नन्दराम सिपाही और रामेश्वर गुर्जर दोनों पड़ोसी हें इन पड़ोसियों में कुछ दिन पहले झगड़ा हो गया था और पुलिस कर्मी के खिलाफ रामेश्वर गुर्जर ने वरिष्ट पुलिस अधिकारीयों से जाकर शिकायत भी की थी पुलिस अधिकारीयों ने इस घटना को गम्भीरता से नहीं लिया और कल शाम जब मुख्य मार्ग पर स्थित बोरखेडा चोकी पर सिपाही नन्दराम अकेला बेठा था तो अचानक नन्दराम ने कुल्हाड़ी से उसके सर पर वार किया और ताबड़ तोड़ हमले कर उसे मरणासन्न छोड़ कर चला गया सिपाही अकेला तडपता रहा लेकिन कोई उसे बचा नही सका सुचना मिलने पर पुलिस कर्मी सिपाही को अस्पताल लेकर गये जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया ,
राजस्थान में किसी चोकी में किसी पुलिस कर्मी की इस तरह हत्या कर देने की घटना ने कोटा को दहला दिया हे यहाँ ग्रामीण पुलिस क्षेत्र में पिछले दिनों चेचट थाने में एक महिला पुलिस कर्मी की बलात्कार के बाद हत्या कर दी गयी थी और उसके बाद आई जी राजीव दासोत को शहीद होना पढ़ा था ।
कोटा में इस गम्भीर घटना के बाद पुलिस हरकत में आ गयी हे और म्र्तक पुलिस कर्मी के परिजनों की रिपोर्ट पर हत्या के आरोपी रामेश्वर गुर्जर की पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर तलाश शुरू कर दी हे म्रत्क पुलिस कर्मी के परिजन इस हादसे से बेहाल हे और दुःख से उबर नहीं पा रहे हें लेकिन कोटा के पुलिस अधीक्षक प्रफुल्ल कुमार इस मामले में मानवता के नाते म्र्तक के परिजनों को सम्भालने का हर सम्भव प्रयास कर रहे हें । अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...