आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

18 फ़रवरी 2011

देश का सत्यानास कर सरकार लाइन पर आई

देश के सबसे बढ़े तू जी स्पेक्ट्रम घोटाले के मामले में दोषियों का पता लगाने के लियें विपक्ष जे पि सी की मनाग पर अढा था लेकिन कोंग्रेस और सहयोगी अपराधियों की करतूतों पर पर्दा डालने के लियें लाख हंगामे और विरोध के बाद भी इस जांच के लियें तय्यार नहीं थी कोंग्रेस ने पिछली लोकसभा में नक्तेपने की सारी हदें पार कर दिन लेकिन अब कोंग्रेस ने जब सभी सुबत ठिकाने लगादिये हें तब वोह नई संसद काल के पूर्व जे पी सी के लियें तय्यार हुई हे ।
वेसे तो इन सभी मामलों में कोई भ्रष्ट प्रधानमन्त्री ही संसद में अपनी शक्ल दिखने का दुस्साहस कर सकता हे अगर थोड़ी भी नेतिकता वाला कोई प्रधानमन्त्री होता तो वोह इन हालातों में संसद के सदस्यों को अपनी शक्ल तक दिखाना पसंद नहीं करता और इस्तीफा दे देता लेकिन यह तो भ्रस्टाचार ही नहीं महा भ्रष्टाचार का संगम हो गया यहाँ विश्व के सबसे भ्रष्ट और निकम्मे प्रधामंत्री का मेडल जीतने की होड़ लग गयी इसीलियें प्रधानमन्त्री जी ने पहले तो मजबूर और बेबसी का रोना रोया जब जनता इनके इस झांसे में नहीं आई विरोध हुआ तो पहले विपक्ष को काले धन की सूचि दिखा कर ब्लेकमेल किया तब भी बात नहीं बनी तो बस फिर कथित रूप से जे पी सी को तय्यार हुए और अब संसद में २० लोकसभा और १० विधानसभा के सदस्यों की जे पी सी बनेगी वोह क्या करेगी यह तो वक्त ही बतायेगा लेकिन इस नाम पर केवल फोर्मलिटी जांच एक तरफ सी बी आई से दूसरी तरफ जे पी सी दस्तावेज कोन खाना से केसे प्राप्त करेगा प्रधानमन्त्री जी की पत्रावलियों का क्या होगा रिकोर्ड में जो हेरा फेरी खुद प्रधानमन्त्री जी ने खुद को बचाने के लियें की हे उसे केसे पकड़ा जाएगा यह समझ में नहीं आता ।
खेर देर आयद दुरुस्त आयद लेकिन अब जे पी सी की सदस्यों की नियुक्ति को लेकर हंगामा होगा देखते हें अब आने वाला कल इस देश को क्या नया दिखाता हे ... अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...