आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

18 फ़रवरी 2011

कार तोड़ बाईकर्स की पुलिस को तलाश

कोटा में इनदिनों कार तोड़ बाइकर्स से शहर के निवासी तंग आ गये हें रोज़ नियमित हर मोहल्ले में कहीं ना कहीं किसी तरह से अज्ञात लोग नई कारों के शीशे तोड़ कर जा रहे हें पिछले दिनों पुलिस ने इस मामले में चार लडकों को गिरफ्तार किया था जो शोकिया ही बस आते जाते पत्थर मार कर कर के शीशे तोड़ा करते थें ।
लेकिन इस गिरफ्तारी के बाद भी यह कर के शीशे तोड़ने का सिलसिला थमा नहीं हे क्यंकि कोटा में रात को गलियों और मकानों के आगे पुलिस गश्त धीमी रहती हे और मोहल्ल्ले के लडकों के साथ दुसरे मोहल्ले के उचक्के चक्कर काटते रहते हें बस इसीलियें अब कोटा पुलिस ने रात्री को नो जवान बाइकर्स पर नजर रखने का मानस बनाया हे अब देखते हें कोटा पुलिस अधीक्षक के इन निर्देशों के बाद कोटा पुलिस के जवान कोटा पुलिस की बीट पुलिस किस तरह से उत्पाती बच्चों को पकड़ कर सामने लाती हे । अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...