आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

18 फ़रवरी 2011

अडवानी जी डर गये या फिर ......

हाल ही में लाल कृष्ण अडवानी और विपक्ष ने कोग्रेस के गाँधी परिवार का कला धन स्विस बेंकों में होने के गम्भीर आरोप लगाये थे और इन आरोपों के बाद कई वर्षों से ठंडे बसते में पढ़ी अयोध्या मामले की फ़ाइल कोंग्रेस ने उठाई और अडवानी सहित कुछ लोगों के खिलाफ बाबरी मामले में बरी होने के बाद अपील की सुगबुगाहट शुरू की इसी के बाद अडवानी जी ने सोनिया जी और कोंग्रेस के हाथ जोड़ कर पूर्व में जारी वक्तव्य जिसमें गाँधी परिवार का काला धन स्विस बेंक में होने की बात कही थी इसके लियें खेद जताया ।
कहने को तो अडवानी ने कहा हे के नेतिकता के नाते गलत आरोप लग जाने पर खुद आगे रह कर खेद जता रहे हें लेकिन एक तरफ जब बाबरी मस्जिद के मुकदमें में बरी होने के बाद सी बी आई अपील की तलवार लटकती दिखी तब ही यह पलटी कई नेतिकता नहीं राजनीति हे और वोह भी दब्बू राजनीति डर और खोफ के मारे विपक्ष और ऐसे नेता सत्ता पक्ष के कई ऐसे मामले दबा कर रख देते हें जिससे देश बर्बाद हो रहा हे और पक्ष विपक्ष के देश को बर्बाद करने में इन दिनों सांठ गाँठ की बढ़ी भूमिका चल रही हे ।
अडवानी जी सहित कई भाजपा नेता आज कोंग्रेस से किसी ना किसी रूप में ब्लेकमेल हो रहे हें और देश की नंगी तस्वीर आज सबके सामने हें कुछ मुद्दे जिन पर विपक्ष को जनहित में बोलना चाहिए विपक्ष चबा जाता हे कुछ मुद्दे केवल रस्मन दिखावे के लियें ही संसद में विधान स्बाओं में उठाये जाते हें तब बेचारी जनता क्या कर सकती हे । अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...