आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

12 फ़रवरी 2011

चीन की भारत सहित पड़ोसी देशों को ललकार

भारत के टुकड़ों पलने वाला चीन का साहस अब इतना बढ़ गया हे के वोह दबे अल्फाजों में चीन की फोज को चेता रहा हे के चीन को भारत सहित दुसरे पड़ोसी देशों से युद्ध के लियें तय्यार रहें चीन ऐसा इसलियें कर रहा हे के उसने हमारे देश के मोम के पुतले भ्रष्ट नेताओं की ओकात देख ली हे ।
चीन की इस अपमानकारी बचकानी ललकार का अगर वक्त रहते हमारे देश ने मुंह तोड़ जवाब नहीं दिया तो उसके होसले और बुलंद होते जायेंगे लेकिन शायद ऐसा होगा नहीं क्योंकि हमारा देश इस मामले में पहले अमेरिका से पूंछेगा और फिर अमेरिका जो कहेगा हमारे नेता बस वही करेंगे जब हमारे देश का यह हाल हे तो फिर हमारे देश में हमारा अपना क्या हे हमारी जनता का क्या हे । दोस्तों चीन ऐसा हमारे कठपुतली नेताओं के कारनामे देख कर कह सकता हे लेकिन चीन शायद भूल गया हे के यह देश और इस देश के वासी मिटटी के माधो को चाहे प्रधानमन्त्री बना देंगे लेकिन देश उनके भरोसे नहीं छोड़ेंगे अभी हमारे देश के नो जवानों से लेकर महिला , बच्चों और बूढों में इतनी ताकत हे के चीन अगर हमारे देश की तरफ आँख भी उठाकर देखने की जुर्रत करेगा तो हम उनकी आँखें निकल लेंगे , यह भारत पहले वाला भारत नहीं हे यहाँ नेता कमजोर हो सकते हें सत्ता कमजोर हो सकती हे लेकिन देश आज भी एकजुट मजबूत हे वो हर मुसीबत हर युद्ध का मुकाबला करने को तय्यार हे इसलियें दोस्तों चीन ने यह मुंग और मसूर की दाल वाली जो बात कही हे उसका मुंह तोड़ जवाब देने की तय्यारी कर लेना चाहिए ॥ अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...