आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

09 फ़रवरी 2011

सुशिल मोदी पर यों उत्पीडन का आरोप

बिहार सरकार में उप मुख्य मंत्री सुशील मोदी पर एक विधायक के चाकू मार कर उसकी हत्या करने वाली महिला रूपम पाठक ने न्यायलय में मामला पेश कर योन शोषण करने का आरोप लगाया हे ।
रूपम पाठक इन दिनों जेल में हे उन पर भाजपा के एक विधायक के घर में घुस कर चाकू घोंप कर उनकी हत्या कर देने का आरोप हे विधायक जी और उनके निजी सहायक पर भी रूपम पाठक ने योन शोषण और परेशान करने का आरोप लगाया था और हत्या का कारण भी यही बताया हे अब भाजपा के बिहार विधायक दल के नेता और बिहार सरकार में उपमुख्यमंत्री शुशील मोदी पर अदालत में लिखित प्रस्तुत इस आरोप के बाद भाजपा सन्न हे लेकिन मीडिया डामा डोल हे पिछले दिनों विधायक की हत्या की खबरों और छोटी छोटी खबरों को प्रमुखता देने वाला यह मीडिया रूपम के मोदी के खिलाफ न्यायालय में लिखित में लगाये गये आरोपों को खबर नहीं मान रहा हे और इस खबर को ढक छुप कर चुप चाप दबाने के प्रयासों में जुटा हे इधर बात बात पर कोंग्रेसी नेताओं से इस्तीफा मांगने वाली भाजपा इस खबर से आहत तो हे लेकिन बचाव की मुद्रा में नहीं हे उसने खुद के नेता पर लगे आरोपों के बाद नेतिकता का दोहरा मापदंड अपनाने का मानस बनाया हे और अब वोह सुशील मोदी से इस्तीफा नहीं लेगी ऐसा भाजपा का विचार हे .................. । अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...