आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

16 फ़रवरी 2011

बापू की स्मर्तिया की कीमत २३ लाख

हमारे देश के राष्ट्रपिता महात्मा गाँधी जो विश्व के स्थापित नेता हे और शांत क्रान्ति के अहिंसा भरे आन्दोलन के सफल नेता हे उन महात्मा गाँधी की स्मर्तिया विदेश में ३२ लाख रूपये में नीलाम हुई हें और हमारा देश इस नीलामी से दूर रहा ।
देख लो एक तरफ हमारा देश और दूसरी तरफ दुसरे शोकिन लोग क्या हमारा देश इन दिनों गाँधी जी के खिलाफ हो गया हे क्या हमारे देश की सरकार का गाँधी जी से कोई सरोकार नहीं हे क्या सरकार जब नीलामी हो रही थी तब सो रही थी एक तरफ तो हमारे देश में गांधी की स्मरति उनके मान सम्मान को सुरक्षित रखने का कानून हे और दूसरी तरफ गाँधी दर्शन के नाम पर जब देश में अरबों रूपये यूनिवर्सिटी के माध्यम से खर्च किया जा रहे हों तब देश यह सब सामानों की नीलामी होते हुए खामोश देखता रहा एक मजबूर लाचार आदमी हमारे देश की सर्वोच्च कुर्सी पर बता रहा और इधर देश के महात्मा देश के राष्ट्रपिता की स्मर्तिया नीलाम होती रहीं उन्हें हमारे देश में लाने के लियें हमने कोई भी कार्यवाही नहीं की यही काम अगर भाजपा सरकार करती तो फिर जनाब भाजपा तो गांधी विरोधी हे इसलियें नहीं किया नारा लगता लेकिन आप तो गाँधीवादी हो गांधी परिवार से गांधी नाम का अपहरण कर बेठे हो इसी नामा से कुर्सियां झपट रहे हो तो फिर कहां गया आपका गांधीवाद इसलियें कहते हें मस्त रहो पकड़े जाओ तो माफ़ी मांगो लेकिन जनाब अब माफ़ी खत्म अब तो समझो रजिया गुंडों में फंसी हे ............... । अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...