आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

06 फ़रवरी 2011

कोटा मेला भ्रस्ताचार रिपोर्ट में लिपा पोती

कोटा में वर्ष २०१० के मेला आयोजन में जब खुल कर भ्रस्ताचार और बन्दर बाँट हुई तो बस अख़बार चीखे जनता चीखी और सरकार इस मामले में जाँच के लियें मजबूर हुई सोचा अपने अधीनस्थ अधिकारीयों से जांच करवाते हें लीपा पोती हो जाएगी लेकिन सरकार का यह दाव उल्टा पढ़ गया और अब मामले में लीपापोती जारी हे ।
कोटा के मेले भ्रटाचार की जांच स्वायत शासन मुख्य सचिव जी एस संधू ने कोटा कलेक्टर टी रविकांत से करवाने के निर्देश दिए अब टी रविकान्त तो राजस्थान के बेस्ट कलेक्टर थे वोह किसी का दबाव इस जांच में केसे बर्दाश्त कर सकते थे सो उन्होंने सारे कागजात मंगवाए बयान रिकोर्ड किये और वही किया जो उन्हें पत्रावलियों में दिखा फिर शुरुर हुआ कलेक्टर टी रविकांत पर राजनितिक दबाव का खेल लेकिन जनता का रुपया ऐसे ही लुटा देने वालों को टी रविकांत माफ़ करने को तय्यार नहीं थे इसलियें सरकार ने उन्हें कोटा कलेक्टर के पद से हटा दिया लेकिन वोह तो अपनी जाँच रिपोर्ट तय्यार कर सरकार को पहले ही भेज चुके थे बस फिर किया था कोटा महापोर सहित कुछ अधिकारियों की जान पर बन आई और मामला ठंडे बसते में डाल दिया गया जो अब टक ठंडे बसते में हें ।
कल स्वायत शासन मंत्री जी से जब इस रिपोर्ट के बारे में पूंछा गया तो उन्होंने कहा रिपोर्ट गलत हे दुबारा से जांच होगी फिर बतायेंगे क्या हुआ पहले की रिपोर्ट क्यूँ गलत हे इस मामले में उनके पास कोई भी जवाब नहीं था और वोह निरुत्तर से पत्रकारों को बिना जवाब दिए चल दिए ................... । अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...