आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

19 फ़रवरी 2011

उड़ीसा कलेक्टर को केसे छुड़ा पायेंगे ....

उड़ीसा के भुवनेश्वर में कलेक्टर और एक इंजीनियर को अगवा कर नक्सली और माओवादी अब सरकार से सोदेबाज़ी कर रहे हें सरकार हे के कोशिश कोशिश ही कर रही हे लेकिन सभी कोशिशें बे नतीजा हें ।
माओ वादियों ने वेसे तो थोड़ा बहुत वक्त बढ़ा दिया हे लेकिन अब जब वक्त बढ़ गया हे तो फिर दूसरी सर्च और सुरक्षात्मक कार्यवाहियां भी नहीं की हें नतीजन वहन दिन ब दिन जनता में आक्रोश बढ़ता जा रहा हे एक कलेक्टर जिसके जिम्मे पूरी दुनिया की सुरक्षा रहती हे अगर वोह इस तरह से अगवा आकर लिया जाये तो तय हे के कहीं न कहीं भेदिये सरकार में मुंह छुपाये बेठे हें और एक प्लानिंग विशवास के साथ की हे वरना जिस कलेक्टर से बिना पर्ची के कोई मिल नहीं सकता उसे एक ग्रुप खासकर माओवादी ग्रुप अपहरण कर ले जाए अब अगर ऐसा हुआ हे तो सरकार के लियें और सिस्टम के लियें तो शर्मनाक बात हे ही इसके लियें एक सरकार नहीं सभी सरकारों को चिन्तन मंथन शुरू करने की जरूरत हे और आंतरिक अपहरण और सोदेबाज़ी की घटनाओं से निपटने के लियें भी सुरक्षा एजेंसियों को कोई ना कोई प्लान तो तय्यार करना ही होगा हमारे कमांडो को भी तयार करना होगा तब कहीं ऐसे देश की अमन चेन के दुश्मनों से निपटा जा सकेगा वरना आतंकवाद और नक्सलवाद पर राजनीती अगर हुई तो देश तबाह और बर्बाद हो जाएगा इसलियें सुधरो यार ....... । अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...