आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

20 फ़रवरी 2011

कोमन वेल्थ गेम में भ्रष्टाचारी कलमाड़ी की मांग

दोस्तों कोमन वेल्थ गेम में अतर्राष्ट्रीय स्तर पर भ्रस्ताचार और अव्यवस्था मामले में समूचे राष्ट्र का सर शर्म से झुकाने वाले जनाब सुरेश कलमाड़ी जी को अब जेल में जाने का खतरा लग रहा हे और इसीलियें उन्होंने पासा पलटते हुए इस मामले की जांच जे पी सी से कराने की कर डाली हे ।
एक तरफ कोंग्रेस जो घोटाले में ऐ राजा सहित दूसरों को बचाने के लियें जे पी सी से बचती रही और कई महीनों तक संसद सत्र को खराब कर दिया दूसरी तरफ भ्रष्टाचार में सने जनाब सुरेश कलमाड़ी जिनकी गिरफ्तारी निकट भविष्य में सम्भव हे अब वोह जे पी सी की मांग कर बेठे हें वोह जानते हें अगर जे पीसी बनी तो वोह मेनेज कर लेंगे इधर सी पी आई की कार्यवाही ढीली पढ़ जाने से वोह इस सी बी आई के शिकंजे से बच जायेंगे तो बताओ दोस्तों क्या सुरेश कलमाड़ी जी माफ़ी के हकदार हे क्या उन्हें गिरफ्तार नहीं होना चाहिए क्या कलमाड़ी जी ने अतर्राष्ट्रीय खेलों में देश का सर शर्म से निचा नहीं किया क्या देश की जनता का अरबों रूपये उन्होंने भ्रस्ताचार में नही लगाया और इसकी छुट किस प्रधानमन्त्री ने दी केवल खेल मंत्री का विभाग बदल देने से क्या सिस्टम सुधर गया नहीं न तो फिर दोषियों की सजा के लियें कुछ कर डालो यार । अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...