आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

06 फ़रवरी 2011

दागियों को मंत्री बनाने पर जजों की गर्जना

देश में गम्भीर किस्म के आरोपियों के खिलाफ जांच का कोई बी नतीजा निकले बगेर उन्हें केंद्र या राज्य सरकारों द्वारा महत्वपूर्ण पदों पर बिठा देने से देश के शीर्ष कोर्ट के जज साहब नाराज़ हें और महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री विलास राव देशमुख के दागी होने के बाद भी उन्हें केंद्र में पंचायत मंत्री बनाये जाने पर उन्हें सार्वजनिक तोर पर इस परम्परा का अविरोध करना पढ़ा हे ।
देश की शीर्ष कोर्ट के जज ऐ के गांगुली ,जी एस सिंघवी ने कल एक निजी समारोह में भ्र्स्ताचारियों को ऊँचे ओहदे पर बिठाने की परम्परा को आड़े हाथों लेते हुए सरकार की खुले आम खिंचाई की उन्होंने साफ़ शब्दों में विलास राव देशमुख का उदाहरण देकर ऊँगली उठाई जजों की इस साफ़ गोई से कोंग्रेस और दुसरे जो आरोपी दागी लोग हे वोह तिलमिला गये हें और शीघ्र ही जजों की हदबंदी कानून की तय्यारी तेज़ कर दी हे इस मामले में प्रधानमन्त्री जी तो खुद कहते रहे हें के जजों को अपनी हद में रहना चाहिए लेकिन अब सभी सांसद इस मामले में एक मत लग रहे हे वेसे कल जज लोगों ने जो भी कहा सच कहा इसका जनता को समर्थन करना चाहिए वरना संसद,मंत्रालय और प्रसाद पर्यन्त पदों पर भ्रष्ट लोगों की जो बाढ़ आ गयी हे उसे रोक पाना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन हो जाएगा । अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...