हमें चाहने वाले मित्र

24 फ़रवरी 2011

सरकारी अस्पताल की लाखों की मशीने कबाड़ में भी नहीं बिकी

राजस्थान के कोटा महाराव भीमसिंह चिकित्सालय में मरीजों को मुफ्त सिटी स्केन सेवा देने के लियें सरकार ने ९५ लाख रूपये की सिटी स्केन मशीन खरीदी थी लेकिन अस्पताल के बाहर जांच करने वाले दुकानदारों ने सरकारी अस्पताल के कर्मचारियों से सांठ गाँठ कर मशीन खराब कर दी ।
कोटा अस्पताल में ९५ लाख की इस मशीन से ९५ सिटी स्केन जांच भी नहीं हो पायी और आज उसे कबाड़ घोषित कर कबाड़ में बेचने की कोशिश की गयी तो ३५ कबाडियों में से किसी ने भी इस ९५ लाख की मशीन के एक लाख रूपये तक देने की रजा मंदी नहीं बताई , करीब एक करोड़ की मशीन और कुछ दिनों बाद एक लाख भी नहीं यह एक गम्भीर अनिमित्ता हे यहाँ इस मशीन के कई कीमती पार्ट्स हो सकता हे कुछ लोगों ने निकाल कर पहले ही बेच दिए हों इस कारण इस मशीन की वेल्यु कम हो गयी हो लेकिन अब मामला जो भी हो इसकी जांच तो जरूरी हे इतने बढ़े घोटाले की अब कोटा में जांच करने वाला कोई नहीं हे । अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...