आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

02 फ़रवरी 2011

राजा का बज गया बाजा ..........

दोस्तों यह हिन्दुस्तान हे यहाँ के लोग महान हे य्हना आगर पीछे पढ़ जाए तो सभी बहाने धरे के धरे रह जाते हें और जो लोग चोरों को बचना चाहते हे वही लोग चोरों को पकड़ कर खुद को साहूकार भी साबित करने का प्रयास करते हें यही मेरे इस देश के प्रधानमन्त्री और उसकी रिमोट कंट्रोलर ने घोटाला मंत्री ऐ राजा को आज गिरफ्तार कर साबित कर दिया हे ।
पूर्व संचार मंत्री ऐ राजा चाहे कोंग्रेस पार्टी के नहीं हे लेकिन सरकार में विश्वसनीय होने के कारण वोह प्रधानमन्त्री सहित कई दिग्गजों के निकटतम थे और उन्होंने जो कुछ भी किया वोह सब प्रधानमन्त्री जी सहित कई लोगों की जानकारी में था इसीलियें पहली बार जब इनका घोटाला पकड़ा गया तो फिर प्रधानमन्त्री से लेकर सभी लोग इनके बचाव में आ गये आरोप और सी वी सी की रिपोर्ट और सी ऐ जी रिपोर्ट को फर्जी आंकड़ों का भ्रम करार दिया बात बढ़ी संसद तक पहुंची मामला सुप्रीम कोर्ट में था इसलियें मजबूरी में बात कोंग्रेस के लोग दबा नहीं सके और ऐ राजा से इस्तीफा दिलवा दिया विपक्ष जे पी सी की मनाग करता रहा पूरी संसद निकल गयी लेकिन कोंग्रेस ने जे पी सी का गठन नहीं किया प्रधानमन्त्री से लेकर कोंग्रेस के प्रवक्ता तक विपक्ष के आरोपों को नकारते रहे और धन डकारते रहे कोंग्रेस ने सोचा था के बात हमेशा की तरह ठंडे बसते में बंद हो जाएगी लेकिन एक के बाद एक भ्रस्ताचार की कहानी कोंग्रेस सरकार की जुबानी चलती रही बात बिगड़ गयी और फिर संसद का बजट स्तर सर पर था आखिर कोंग्रेस को खुद को दुद्ध का धुला साबित करने के लियें ठुक कर चाटना पढ़ा और जिस राजा जी को कोंग्रेस निर्दोष कहकर सर पर बिठाये बेठी थी उन राजा जी को आज कोंग्रेस के इंस्ट्रूमेंट सी बी आई ने गिरफ्तार कर लिया ।
कोंग्रेस को पता नहीं के राजा जी गिरफ्तार होने के पहले किस किस से मिले सब को पता हे और फिर राजा जी का जब बाजा बज ही गया हे तो फिर जो इनकी बारात में शामिल थे और जो घोड़ी पर दूल्हा बन कर सवार थे अब वोह भी नहीं बच सकेंगे देखते हें के आखिर बकरे की मां कब तक खेर मनाएगी इस देश को सरकार घुन की तरह कब तक खाएगी सरकार रहेगी या फिर नया प्रधानमन्त्री जी आएंगे और तब कहीं शायद देश के सिसकते लोग चेन को इब्न्सी बजायेंगे । अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...