आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

10 जनवरी 2011

इन्द्रेश के खिलाफ अजमेर में बम रखवाने के पुख्ता सबूत

संघ के नेता और राष्ट्रवादी मुस्लिम मंच की मुहीम चला कर देश के मुसलमानों को गद्दार और राष्ट्रवादी की सोच में बांटने का प्रयास करने वाले इन्द्रेश कुमार खुद की सोच राष्ट्रवादी सोच नहीं थी और वोह देश के अमन सुकून के गद्दार थे उन्होंने ही अजमेर दरगाह में बम रखने के लियें कहा था ।
देश के इस सो कोल्ड राष्ट्र भक्त इन्द्रेश के बारे में यह कथन किसी और के नहीं बलके उनके अपने स्वामी असिमान्न्द के हें जिन्होंने एक कुबुल्नामे के तहत यह बयान दिए हे देश की कई जेलों में आज विधि विरुद्ध क्रिया कलाप अधिनियम के तहत थोड़ा सा आरोप होने पर हजारों हजार नो जवान जेल में हें कोटा के कई दर्जन लोग बिना किसी वजह शक के आधार पर आज जयपुर जेल में सज़ा भुगत रहे हें लेकिन आर एस एस और उसे जुड़े लोगों पर देश की एकता अखंडता और सुख शांति को नुकसान पहुँचाने के पर्याप्त अपराधिक घटनाओं के सबूत होने पर भी केंद्र और राज्य सरकारों ने इस सन्गठन पर प्रतिबन्ध नहीं लगाया हे यह एक सरकार की बहुत बढ़ी कमजोरी हे । संघ के नेताओं ने जब महसूस किया के आप उनकी शामत आने वाली हे या फिर उनके सन्गठन पर पाबंदी लगने वाली हे तो उन्होंने योजना बना कर एक के बाद एक सोनिया गाँधी और राहुल गाँधी पर हमले बोलने शुरू कर दिए तरकीब से कई ऐसे आरोप उछाले जिससे वोह यु पी ऐ सरकार की इस अध्यक्ष सोनिया गाँधी को ब्लेकमेल कर स्केन और शायद इसी ब्लेक मेलिंग का नतीजा हे के पर्याप्त सबूत होने के बाद भी संघ को आज तक कोंग्रेस की यु पी ऐ सरकार निठल्लेपन के कारण प्रतिबंधित नहीं कर पायी हे इतना ही नहीं पर्याप्त और पुख्ता सबूत होने के बाद भी राजस्थान पुलिस अब तक इन्द्रेश को गिरफ्तार नहीं कर पा रही हे दोस्तों देख लो सो कोल्ड राष्ट्रवाद का सच जो लोग मुसलमानों को राष्ट्रवाद का पाठ सिखाने निकले थे आज वही देश के गद्दार बन गये हें ऐसे अगर राष्ट्रवादी होते हें तो फिर हमें नहीं चाहिए ऐसा राष्ट्रवाद ............... । अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...