आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

11 जनवरी 2011

राष्ट्रीय युवा दिवस हे भाई राष्ट्रीयता से मनाओ

मेरे देश के युवाओं नोजवानों हम जानते हें के तुम अपनी जिंदगी के संघर्ष के दो रहे पर खड़े हो लेकिन जरा रुको सोचो आज १२ जनवरी को राह्स्त्रिय युवा दिवस हे भाइयों कहने को यह एक मात्र दिवस हे जो और दुसरे दिवसों की तरह रस्मन मनाया जाता हे और जितने भी दिवस हें इन दिवसों में यह उबाऊ दिवस माना गया हे जबकि युवा इस दिवस को सारी मर्यादाये ताक में रख कर वेलेंटाइन डे के दिन १४ फरवरी को मनाते हें मेरा मन्तव्य आप नहीं समझे हों तो में बताता हूँ देश के अधिकतम युवा वर्ग के लोग अपनी जिंदगी प्रेम प्यार में ही बर्बाद कर रहे हें जबकि देश उनकी तरफ नजरें गडाए उनसे बहुत कुछ उम्मीदें लगाये बेठा हे देश को आज युवाओं की सोच की जरुरुत हे और देश में आज राहुल गाँधी हो चाहे वरुण गाँधी हो चाहे जो भी हो युवाओं की पुकार हे जो देश का मुस्तकबिल हे ।
बस इसीलियें आज युवा वर्ष युवाओं के देश के लियें , देश के विकास ,देश की सुख शांति, देश के अमन चेन , देश की सुरक्षा मान सम्मान की कसोटी के लियें देश के युवाओं से संकल्प मांग रहा हे और देश चाहता हे के हमारे देश के नोजवान इस दिन को मात्र रस्मन नहीं मनाएं बलके जहां भी जाएँ वहां एक दिशा एक अपनापन एक तरक्की की सोच और देश के अमन के दुश्मनों को सबक सिखाने की ताकत लेकर जाएँ बस तब कहीं यह देश मेरा भारत महान बन सकेगा और देश के युवाओं के साथ देश के बुजुर्गों और बच्चों के सपने साकार हो सकेंगे देश को आज थ्री इडियट की नहीं बलके देश का हर युवा इन थ्री इडियट की तरह बने इडियट हे इडियट रहे ऐसे युवाओं की देश को जरूरत हे । अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...