आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

13 जनवरी 2011

मकर सक्रांति की शुभ कामनाएं

ब्लोगर दोस्तों ,बहनों,भाइयों ,माताओं,पिता तुल्य अंकलों आदाब अर्ज़ हे , मकर सक्रांति और पोंगल की आज आप सभी भाइयों को हार्दिक मुबारक बाद । आने वाला कल और आज दो दिन मकर सक्रांति का पर्व देश भर में मनाया जा रहा हे य्हना देश भर में आज लोग सूरज से नजरें मिलायेंगे और इसके लियें माध्यम होगी पतंगबाज़ी देश में पतंगों के नाम पर यह काटा यह लुटा और फिर लड़ाई झगड़े दुर्घटनाएं होंगी लेकिन इश्वर करे के इस बार कोई बड़ी दुर्घटना नहीं हो और लड़ाई झगड़ा भी नहीं हो यह पर्व वेसे तो पतंगबाज़ी और गिल्ली डंडे के नाम पर भाई चारा और सदभावना फेलाने वाला पर्व हे इस दिन तिल पट्टी एक दुसरे को खिला कर लोग प्यार बांटते हें और इसी प्यार में देश के अरमान देश का भविष्य देश का मान सम्मान सुरक्षित हे ।
आज देश में त्यौहार पर्व एक दुसरे को बधाईया देने तक ही सिमित रह गये हें और हालात यह हें के इन दिनों का वैज्ञानिक और धार्मिक प्रभाव लोग भूलते जा रहे हें इस दिन सूर्य देवता को प्रभावित करने के लियें लोग दान पुन्य करते हें और इसी में देश का भविष्य सुरक्षित मानते हें । दोस्तों इस दिन इस पर्व पर आप सभी को मकर सक्रांति की एक बार फिर हार्दिक बधाई मुबारक बाद । अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...