आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

07 जनवरी 2011

स्कुल बंद करने की नाफरमानी महंगी पढ़ी

तेज़ गलन और सर्दी के चलते बच्चों के स्वास्थ को देखते हुए राजस्थान सरकार ने निजी और सरकारी स्कूलों की जब छुट्टी कर दी और परीक्षाएं स्थगित कर दी तब भी कोटा के एक निजी स्कुल द्वारा अर्द्ध वार्षिक परीक्षाएं लेने के मामले में सरकार ने गम्भीरता से लिया हे और जाँच शुर कर दी गयी हे ।
कोटा के मकबरा इलाके में स्थित नवभारत स्कुल में अवकाश के दोरान स्कुल अध्यापकों ने बच्चों को बुला कर परीक्षाएं ले लीं इसकी शिकायत जब कोटा जिला शिक्षा अधिकारी के पास पहुंची तो उसे पता चला के इस स्कुल में परीक्षा लेने के कारण आठवीं के पेपर आउट हो गये हे क्योंकि यही पेपर दुसरे स्कूलों में भी जाना थे और इस कार्य से शिक्षा विभाग को काफी नुकसान हुआ हे साथ ही शिक्षा विभाग को अब पराने पेपर रद्दी की टोकरी में डालकर नये पेपर छपवाने पढ़ेंगे इस लियें इस स्कुल की अब शामत आ गयी हे और दो दिन से अधिकारी विधि नियमों के तहत इस स्कुल की जांच प्ध्तल कर रहे हे तो इस तरह से इस स्कुल के संचालक को स्कुल बंद करने की नाफरमानी महंगी पढ़ गयी हे । अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

1 टिप्पणी:

  1. कमाल के बेवकूफ लोग हैं, और स्कूल चलाते हैं। इन्हें तो बकरियाँ चराने लगा देना चाहिए।

    जवाब देंहटाएं

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...