आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

07 जनवरी 2011

एक आतंकवादी स्वामी का कुबुलनामा

जी हाँ दोस्तों एक स्वामी जो साधू संत होने का ढोंग करता हे , जो धर्म के आधार पर समाज सेवा की बात करता हे जो सुख शांति के उपदेश देने का नाटक करता हे वही स्वामी असीमानंद अगर दरगाह पर ,ट्रेन में , सार्वजनिक स्थानों पर बम विस्फोट कर निर्दोष लोगों की जान लेने की बात कुबूल करता हे तो कुछ अजीब सा लगता हे लेकिन इस देश में हिन्दू हो या मुस्लिम सिक्ख हो या इसाई सभी धर्मों की तरबियत में कहीं ना कहीं इतनी गड़बड़ियां और व्यवसायीकरण हो गया हे के अधिकतम लोगों ने धर्म का चोला ओढ़ कर धर्म के नाम पर आतंकवाद बरपाना शुरू कर दिया हे ।
दोस्तों स्वामी असिमान्न्द जेसे कितने ही हिन्दू मुस्लिम धार्मिक नेता हें जो धर्म का मुखोटा ओढ़ते हें धर्म के लियें अपना सब कुछ त्याग करने की बात करते हें लेकिन फिर सुख सुविधाओं के मोह में राजनीति में आ जाते हें और फिर राजनीति इन्हें गंदा करती हे या यह राजनीति को गंदा करते हें यह तो सियासत से जुड़े लोग ही बता पायेंगे लेकिन यह सच हे के स्वामी जी ने कल अजमेर दरगाह बम विस्फोट मामले में खुद अपने बयान मजिस्ट्रेट के समक्ष एक अपराध कुबुल्नामे के रूप में दर्ज कराए हें और उन्होंने साफ़ तोर पर आर एस एस सहित भाजपा को इस आतंकवाद के लियें उनके कारनामों के साथ जुड़ा होना बताया हे देश के लियें धर्म के नाम पर आतंकवाद एक शर्मसार कर देने वाला मसला रहा हे जो मोलवी जो साधू धर्म को सुख शान्ति की दिशा देकर भाईचारे सद्भावना का पाठ पढ़ाने के लियें वचनबद्ध हे वही लोग अगर आग के शोले और बम लेकर निकल पढ़ेंगे तो फिर इस देश का और इस देश की जनता का क्या होगा दोस्तों यह कहने को तो एक सामान्य सी घटना हे लेकिन अब देश को देश के लोगों को इस मामले में सोचना होगा देश के मन्दिर हो चाहे मस्जिद हो गिरजा हों चाहे गुरूद्वारे हों अगर उनसे जुड़े लोगों की और उनके प्रबंधकों गुरुओं सन्यासियों मोलवियों की सरकार एक जांच रिपोर्ट तय्यार करे तो निश्चित तोर पर इस मामले में रोक तो लगेगी ही और जनता और धर्म से जुड़े लोगों को भी देश के हित में इस व्यवस्था में मदद करना चाहिये खेर अभी स्वामी असिमान्न्द के बम विस्फोत्र कुबुल्नामे ने भाजपा और आर एस एस की नींद उदा दी हे और उन्होंने इसे राजनितिक स्टंट करार दिया हे देखते हें आगे क्या होता हे लेकिन यह जो कुछ भी हो रहा हे यह सब मेरे देश की महानता को नष्ट करने की एक साज़िश हे जिसे में और आप तो कमसे कम बर्दाश्त नहीं करेंगे तो दोस्तों उठो जाग्रति पैदा करो ऐसे लोगों के खिलाफ जो देश और समाज को बाँटने के लियें धर्म की आढ़ लेते हें ऐसे लोगों को तो समाज खुद ही नंगा कर देश हित में अगर बिजली के खम्बे पर लटका दे तो मेरे देश की महानता को को छीन नहीं सकता करेंगे ना हम सब मिलकर ऐसा ............... ? अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...