आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

07 जनवरी 2011

प्याज खोरों की धरपकड़

दोस्तों सुनने बढ़ा अजीब लगता हे के देश में अब प्याज़ खोर पैदा हो गये हें जो प्याज़ की जमाखोरी कर प्याज के मूल्यों को आसमां पर ले गये हें इस मामले में सरकार ने जमाखोरों और प्याज्खोरों के खिलाफ जनता को दिखने के लियें कथित अभियान तो चलाया हे लेकिन नतीजा सिफर हे , प्याज खोरों को सरकार को सब पता हे कोन प्याज व्यवसाय से जुड़ा हे कोन प्याज का स्टोक रखता हे इसकी सुचना देश के सभी जिलों की क्रषि मंडियों और रसद अधिकारीयों रसद निरीक्षकों को हे लेकिन देश के नेताओं को इसकी जानकारी नहीं हे ।
एक तरफ तो देश की जनता प्याज के आंसू रो रही हे और दूसरी तरफ प्रधानमन्त्री , किर्षिमंत्री ,वित्तमंत्री सहित युद्ध में उलझे हुए हें अख़बारों से ही प्याज के दाम बढ़ रहे हें वायदा व्यापार बंद नहीं किया जा रहा हे स्टोक की जांच नहीं की जा रही हे और बस जनता को उल्लू समझ कर अखबारी बयान दिए जा रहे हे तो दोस्तों इन सब सरकारी हरकतों से तो जनता को एक और क्रान्ति के लियें तय्यार रहना होगा वरना देश और देश की जनता को तो यह प्याज्खोर जमाखोर और नेता मिल जुल कर तबाह और बर्बाद कर देंगे । अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...