आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

31 जनवरी 2011

राजस्थान में ई टी वी वसुंधरा का प्रचारक

राजस्थान में पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा सिंधिया का प्रचारक रहा ई टी वी इन दिनों गहलोत सरकार के विज्ञापनों पर मजे कर रहा हे और वापस वसुंधरा सरकार की वापसी के प्रयासों में जुट गया हे इसीलियें ई टी वी अपने कार्यक्रमों के माध्यम से कोंग्रेस के परम्परागत वोटों को बहकाने बरगलाने का काम कर रहा हे ।
राजस्थान में कोंग्रेस के परम्परागत वोटर मुसलमाना हें जिनकी वजह से अनेक स्थानों पर कोंग्रेस किनारे पर हरी हुई बाज़ी जीत जाती हे बस इसी सर्वे के तहत कोंग्रेस के इन मुस्लिम वोटरों को बागी बनाने के लियें ई टी वी ने कोंग्रेस से जुड़े मुसलमानों को कोंग्रेस के काल में मुसमानों की स्थिति का आयना दिखाना शुरू कर दिया हे और हाल ही में ई टी वी की एक राष्ट्रीय अल्पसंख्यक सेमीनार ने राजस्थान के मुसलमानों को कोंग्रेस से बगावत करने का मन बना लिया हे हालात यह हें के मुसलमानों के लियें कोंग्रेस का घिर्नास्पद चेहरा बताया जा रहा हे और कोंग्रेस को मुसलमानों की शोषक साबित करने का प्रयास किया जा रहा हे हालात यह हें के कई स्थानों पर कोंग्रेस की कमजोर कड़ी बने इन मुसलमानों को भाजपा की वसुंधरा की विश्वसनीय टीम ने टटोलना शुरू कर दिया हे हालात यह हें के मुसलमानों का पलायन कोंग्रेस से भाजपा में होने लगा हे मुसलमानों के इस पलायन से कोंग्रेस को नुकसान ही होगा लेकिन कोंग्रेस हे के मानती ही नहीं ...................... । अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

1 टिप्पणी:

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...