आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

09 जनवरी 2011

अमेरिका में जनता की बगावत

दोस्तों विश्व का सबसे बढा आतंकवादी देश , विश्व का सबसे ताकतवर देश अमेरिका में अमेरिका की जनता ने सिस्टम से बगावत शुरू कर दी हे और वहां सिस्टम से नाराज़ एक नागरिक ने हाथ में बंदूक उठाई और एक जज सहित ६ लोगों को गोलियों से भुन डाला इस हमले में एक जज भी घायल हे ।
घटना के अनुसार कल अमेरिका में जेड ली लान्ग्क्र नाम के एक नागरिक ने एक सार्वजनिक समारोह में बंदूक उठाई और वहन उपस्थित वी आई पी लोगों को निशाना बना डाला जिसमे एक जज सहित ६ लोग मोके पर ही मारे गये फील हाल पुलिस ने इस व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया हे अमेरिका पुलिस का कहना हे के यह व्यक्ति विक्षिप्त दिमाग का हे और अपनी वेबसाईट पर अमेरिका सिस्टम के खिलाफ में लिखता रहा हे अमेरिका प्रशासन ने इस मामले को आतंकवादी घटना होने से इनकार किया हे । अमेरिका में इस तरह की घटना से स्पष्ट हे के यहाँ लोग सरकार से और सरकार की कार्यवाहियों से संतुष्ट नहीं हे इसीलियें बगावत पर उतर आये हें । अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...