आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

10 जनवरी 2011

अनार कली ने अपने पति को दीवार में चुन दिया

दोस्तों मुगल साम्राज्य का एक प्यार को सबक सिखाने वाला सच जिसमे अनार कली और शहजादे सलीम के प्यार से तंग आकर अकबर दी ग्रेट ने अनारकली को ज़िंदा दीवार में चुनवा दिया था उसी की तर्ज़ पर अपने प्यार को पाने के लियें राजस्थान की एक मजदूर पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या कर उसे घर की दीवार में चुन डाला अब पत्नी पुलिस की गिरफ्त में हे ।
राजस्थान में चोमू जिले के ग्राम रामपुरा डाबड़ी की रहने वाली सावित्री अपने प्रेमी मंगलाराम के प्यार के नशे में इतना डूब गयी थी के जब उसके पति ने इस पर एतराज़ जताया तो उसने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति को फावड़ा मारकर पहले तो बेहोश किया और फिर पति कालूराम के गले में मफलर लपेट कर उसका गला दब दिया जिससे उसकी म्रत्यु हो गयी इसके बाद लोगों को इस हत्या का पता ना लगे इसलियें इस कलयुगी पत्नी ने अपने पति के शव को प्रेमी के साथ मिलकर घर की दीवार में ही चुन दिया और उसके जुटे व् मोबाइल कुए में फेंक दिए लेकिन कहते हें खून सर चढ़ कर बोलता हे और कानून के हाथ लम्बे होते हें अपराधी खुद कोई ना कोई सबूत छोड़ जाता हे और इसीलियें कल इस कलयुगी पत्नी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया और घर की दीवार खोद कर शव बहर निकल लिया हे , अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...