आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

10 जनवरी 2011

एक अपराधी ड्राइवर एक दिन में करोड़ पति बना

जयपुर के ऐ टी एम में करोड़ों रूपये लेकर बेंक की राशी जमा करने वाला एक ड्राइवर एक ही दिन में अपराधी बन गया लेकिन इस अपराधी को एक दिन का करोडपति कहा जाने लगा हे ।
जयपुर पंजाब नेशनल बेंक में कार्यरत मोहनलाल नाम का यह ड्राइवर रोज़ अपने साथियों के साथ वें करोड़ों रूपये ले जाता और ऐ टी एम में दिन भर डाल कर वापस अपने घर लोट जाता था लेकिन कल का दिन उसने खुद को करोडपति बनाने का सपना देखा था और इस सपने ने उसे अपराधी बना दिया , यह मोहन लाल ड्राइवर पंजाब नेशनल बेंक जयपुर से एक करोड़ दस लाख रूपये लेकर निकला और अपने चार साथियों को चकमा देकर गायब हो गया जब साथियों ने करोड़ रूपये लेकर चम्पत हुए ड्राइवर की खबर पुलिस को दी तो पुलिस हरकत में आई पुलिस ने नाके बंदी कर वें तो बरामद कर ली लेकिन उसमें से केवल दस लाख रूपये ही मिले हे एक करोड़ रूपये लेकर ड्राइवर फरार हे पुलिस ने ड्राइवर के घर पर छपा मारा तो पता चला ड्राइवर घर को भी खली कर चला गया हे । हे न मजेदार बात ड्राइवर एक ही दिन में एक अपराध से करोडपति बन गया लेकिन पुलिस की गिरफ्त में आने के बाद वापस कंगाल पति और अपराधी बन जाएगा । अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...