आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

12 जनवरी 2011

अब विज्ञान नगर शमशान की कायाकल्प होगी

कोटा में भाजपा विधायक ओम कृष्ण बिरला के विधायक कोष से किशोरपुरा मुक्तिधाम की काया कल्प करने के बाद अब उनकी नजर विज्ञानं नगर के शमशान को सूधारने की तरफ हे इसके लियें उन्होंने दस लाख रूपये दिए हें ।
कोटा दक्षिण से भाजपा के विधायक ओम कृष्ण बिरला ने किशोरपुरा मुक्तिधाम श्मशान को अपने परिवार और मित्रों की मदद से इतना सुंदर और सुविधायुक्त कर दिया हे के इस शमशान को देखने लोग रमणीक स्थल समझ कर आने लगे हें और मुक्तिधाम स्थल की सभी कोटावासी सराहना करते हुए नहीं थक रहे हें ।
कोटा दक्षिण के विधायक ओम कृष्ण बिरला विज्ञान नगर के शमशान के रख रखाव और सुख सुविधाओं के लियें दस लाख रूपये की आर्थिक मदद खुद के विधायक कोष से दी हे और इस मदद से अब वर्षों से उजड़ रहे विज्ञानं नगर शमशान की भी काय कल्प होगी विदित रहे की कोटा में किशोरपुरा मुक्तिधाम की सुन्दरता को देख कर ही यहाँ कई परिवार अब अपने कार्यक्रम जेसे जन्मोत्सव वगेरा इस शमशान मुक्तिधाम में मनाने लगे हें । अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...