आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

12 जनवरी 2011

कोटा से दिल्ली जनसम्पर्क कटा रहा

कोटा से दिल्ली तक का जनसंपर्क निरस्त ट्रेनें अब तक शरू नहीं होने से अस्त व्यस्त हे , कोटा में गुर्जर आन्दोलन को देखते हुए रेलवे विभाग ने कोटा से निकलने वाली देहरादून एक्सप्रेस सहित कई ट्रेनों को १५ दिसम्बर तक निरस्त कर दिया था अब गुर्जर आन्दोलन एक सप्ताह पूर्व ही खत्म हो गया हे और रेलवे ट्रेक आज़ाद हे लेकिन फिर भी इस रेल मार्ग पर देहरादून सहित दूसरी निलम्बित ट्रेनें लागू नहीं की गयी हें ।
देहरादून सहित इन ट्रेनों से कोटा से दिल्ली और मुंबई तक रोज़ हजारों यात्री सफर करते हें लेकिन इस ट्रेन के चालु नहीं होने से हजारों हजार यात्री अनावश्यक परेशान हो रहे हें इस मामले में कोटा की जनता ने आन्दोलन भी किया लेकिन रेलवे प्रशासन हे के निर्धारित वक्त से पहले ट्रेन चालु करना ही नहीं चाह रहा हे और रेलवे की इस बेवकूफी से रेलवे को लाखों रूपये प्रतिदिन का आर्थिक नुकसान भी हो रहा हे । अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...