आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

12 जनवरी 2011

कोटा के जनसम्पर्क अधिकारी सिंघल को अनावश्यक हटाया

राजस्थान सरकार के जनसम्पर्क मंत्री अशोक बेरवा ने मनमाने तरीके से कोटा के हर दिल अज़ीज़ जनसम्पर्क अधिकारी प्रभात कुमार सिंघल को अनावश्क रूप से हटा कर उनका उदयपुर तबादला कर दिया हे कल कोटा में जनसम्पर्क मंत्री अशोक बेरवा इस मामले में बगलें झांकते देखे गये सरकार के इस रवय्ये से कोटा के मिडिया कर्मी सख्त नाराज़ हें ।
अशोक बेरवा जनसम्पर्क मंत्री को पता हे के कोटा सुचना केंद्र जनसम्पर्क विभाग में न तो ड्राइवर हे ना टाइपिस्ट हे ना ही चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी हें फिर भी सरकार की सभी योजनाओं का प्रचार प्रसार प्रभात कुमार सिंघल ब्द्खुबी कते रहे थे इतना ही नहीं सिंघल ने सभी अधिकारीयों की सकारात्मक कार्यवाहियों का प्रचार प्रसार कर सरकार की साख को मजबूत करने का प्रयास किया था लेकिन अचानक सिंघल का अशोक बेरवा ने राजनितिक कारणों से तबादला कर दिया और इस तबादले से अब कोटा में सरकार की योजनाओं के प्रचार प्रसार के लियें संकट खड़ा हो गया हे वेसे सिंघल एक काबिल अधिकारी हें और वोह शायद पारिवारिक परिस्थितियों के कारण स्वेच्छिक सेवाद्निर्त्ति लेने का मानस बना रहे हें अगर ऐसा हुआ तो राजस्थान सरकार एक अनुभवी उपयोगी अधिकारी को खो देगी । अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...