आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

27 जनवरी 2011

महिला के थाने में कपड़े उतारे आत्म हत्या करना पढ़ी

दोस्तों राजस्थान की एक अबला ने थाने में पुलिस कर्मियों द्वारा दुराचरण की घटना के बाद रेल से कट कर आत्महत्या कर ली और खुद को बचाया लेकिन म्रत्यु पूर्व सुसाईट नोट में इसका खुलासा कर गयी हे ।
राजस्थान के जयपुर रेंज के एक थाने के इलाके से किसी महिला के भाग जाने के मामले में पूंछ तांछ के लियें कुछ पुलिस कर्मी इस महिला को थाने उसेक पिता के साथ ले गये थे पुलिस ने इस महिला से पूंछताछ जिस अंदाज़ में की उसका खुलासा इस महिला ने एक पत्र में किया हे जो उसने मरने के पूर्व लिखा था इस घटना से खाकी दागदार हो गयी हे यहाँ महिला की बात अगर सच मे तो थाने में पुलिस कर्मियों ने पूंछ तांछ के नाप पर उसके साथ कपड़े उतार कर दुराचरण किया और इस शर्म के कारण इस महिला को आत्म हत्या करना पढ़ी ।
दोस्तों यह राजस्थान हे यहाँ इसी राज्य की महिला सांसद गीरिजा व्यास राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष हें वसुंधरा सिंधिया भाजपा की नेता हे इस खबर को इ टी वी ने प्रमुखता से भी दिखाया हे लेकिन अफ़सोस के अभी तक किसी ने भी इस महिला के साथ हुए दुराचार के बाद आत्महत्या प्रकरण को गम्भीरता से लेकर थानाधिकारी और पुलिसकर्मियों को दंडित करने के लियें कोई कदम नहीं उठाया हे जो अपने आप में ताज्जुब और लज्जा की बात हे । अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

1 टिप्पणी:

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...