आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

27 जनवरी 2011

अब तो अधिकारी भी जला दिए जाते हें

यह मेरा देश हे यहाँ अव्वल तो भ्रष्टाचार मिलावट के खिलाफ कोई बोलता नहीं कोई अधिकारी कार्यवाहीं नहीं करता और अगर कोई अधिकारी कार्यवाही करने की कोशिश कर भी ले तो या तो उसे खरीद लिया जाता हे या फिर उसे मर दिया जाता हे नासिक में एक अतिरिक्त कलेक्टर को ज़िंदा जला कर मार देने की यह शर्मनाक घटना हुई हे ।
नासिक के ऐ डी एम पेट्रोल में घासलेट के तेल की मिलावट का गोरखधन्धा रोकने के लियें क्या निकले उन्हें जान से हाथ धोना पढ़ा इस मामले में व्यापारियों की हिम्मत देखिये के उन्होंने सरे राह ऐ डी एम स्तर के अधिकारी को पेट्रोल छिडक कर ज़िंदा जला डाला सरकार की हद देखो केवल मुकदमा दर्ज किया और मामला खत्म ।
कल जब इस बेगुनाह ज़िंदा जलाए गये अधिकारी की शवयात्रा निकली तो महाराष्ट्र में कर्मचारियों में मायूसी डर खोफ और गुस्से का माहोल था लेकिन सरकार निश्चिन्त सो रही थी विपक्ष कान में तेल डाल कर बेठा था और जय महाराष्ट्र का नारा देने वाले खुद अपनी ताल ठोक रहे थे अब सोच लो महाराष्ट्र में सरकार को जनता या पीड़ितों से कोई वास्ता नहीं रहा हे दुरी सभी विपक्ष की पार्टिया इस बर्बादी और अशांति में मिलाव्त्खोरी से लेकर भ्रस्ताचार तक सरकार के निकम्मेपन के साथ हे और इसीलियें म्र्तक अधिकारी के रिश्तेदारों परिजनों ने इस मामले की पूरी जान्च सी बी आई से कराने की कर डाली हे देखते हें इस मामले में सरकार अब क्या निर्णय लेती हे म्र्तक अधिकारी को और उसके परिजनों को इंसाफ मिलता हे या नहीं यह तो वक्त ही बताएगा । अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...