आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

19 जनवरी 2011

सी पी जोशी की पंचायत खत्म सडक पर आ गये हें

राजस्थान के कोंग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष और वरिष्ट कोंग्रेसी नेता सी पी जोशी की केंद्र ने पंचायत खत्म कर दी हे और उन्हें सडक पर ला खड़ा किया हे अब वोह सडकों का काम देखेंगे।
केन्द्रीय मंत्रिमंडल के फेरबदल में सी पी जोशी को ड्रॉप किये जाने की अफवाह थी लेकिन उन्हें ड्रॉप नहीं किया गया और ग्रामीण विकास पंचायत से हटा कर भूतल परिवहन मंत्रालय उन्हें दिया गया हे उनका मंत्रालय देश के सबसे भ्रष्ट मुख्यमंत्री रहे व्यक्ति को दिया गया हे जो पहले महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री थे और आदर्श सोसाइटी घोटाले में उन्हें हटाया गया हे , खेर सी पी जोशी राजस्थान के लाडले हें और इन्होने राजस्थान के बल पर देश भर में अपनी साख बनाई हे इसीलियें सी पी जोशी राजस्थान में आज भी मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से ज्यादा ताकतवर हें और यहाँ वर्तमान में महिला को प्रदेश कोंग्रेस अध्यक्ष बनाये जाने के निर्देशों के बाद सी पी जोशी अपने चहेते को इस पद पर बिठाने की जुगत में हे खेर सी पी जोशी ने केन्द्रीय मंत्रिमंडल में बने रहने की बढ़ी लड़ाई जीत ली हे अब उनका फॉक्स राजस्थान के प्रदेश कोंग्रेस अध्यक्ष पद की तरफ हे देखते हें आगे क्या होता हे ... । अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...